नई दिल्ली: भारतीय क्रिकटे टीम के कप्तान विराट कोहली ने इस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. कोहली ने वीडियो शेयर करते हुए मैसेज भी दिया है. जो कि सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. विराट कोहली ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि ये सच है कि बच्चों के दर्द और गुस्सों को नजरअंदाज किया जा रहा है.
 
बच्चे को सिखाने के लिए इस कदर अहंकार में डूबे हैं कि कुछ नजर नहीं आ रहा है. कोहली ने आगे कहा कि ये बहुत दुखी करने वाली बात है. एक बच्चे को धमकाकर कुछ भी नहीं सिखाया जा सकता. ये दिल दुखाने वाला वीडियो है. 
 
 
दरअसल इस वीडियो में एक बच्ची को डांट कर चमका-धमका कर उसे पढ़ाया जा रहा है. बच्ची पूरे वीडियो में दहशत में दिखाई दे रही है और रो-रो कर कभी वो हाथ जोड़ती दिखाई दे रही है तो कभी प्यार पढ़ाने के लिए बोल रही है.
 
इसके बाद भी बच्ची को जबरन धमका कर पढ़ने के लिए कहा जा रहा है. इस वीडियो में बच्ची कभी-कभी भूल से गिनती को गलत भी पढ़ जाती है. कभी-कभी तो बच्ची भी झल्ला जाती है लेकिन मार का डर उसके चेहरे पर साफ झलक रहा है. 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App