नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ आगामी 5 वनडे मैचों की सीरीज के लिए रविवार को भारतीय टीम का एेलान किया जाएगा. वनडे टीम के लिए जिन दो खिलाड़ियों पर सबकी नजर बनी हुई है उनमें युवराज सिंह और पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का नाम शामिल है. 
 
इसके साथ ही सीनियर स्पिनर रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को आराम दिए जाने की संभावना है. इनके जगह कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दिया जा सकता है. टीम का एेलान श्रीलंका में ही किया जाएगा. क्योंकि फिलहाल टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद श्रीलंका में ही हैं.
 
 
जबकि बीसीसीआई के सचिव अमिताभ चौधरी श्रीलंका के लिए रवाना हो गए हैं. अन्य चयनर्कताओं में देवांग गांधी भारत की टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका में हैं जो कि वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक में हिस्सा लेंगे. अन्य सदस्य भी वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए बैठक में हिस्सा लेंगे. भारत की वनडे सीरीज 20 अगस्त से दांभुला में शुरू होगी जबकि आखिरी मैच 3 सितंबर को कोलंबो में होना है.
 
 
इधर विराट कोहली ने वनडे सीरीज में आराम करने की खबर का खंडन करते हुए कहा कि मैं नहीं खेल रहा हूं, मुझे नहीं पता कि यब बात किसने फैलाई. मुझे खेलने में कोई परेशानी नहीं है. वनडे टीम के चयन के सवाल पर कोहली ने कहा कि जल्द ही चयन को लेकर बैठक करेंगे और निश्चित तौर पर हमारे दिमाग में कुछ प्लान है जिस पर बात होगी.