नई दिल्ली.  जम्मू-कश्मीर में सीआरपीएफ के एक सिपाही के साथ हुई बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद क्रिकेट गौतम गंभीर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा है कि जवान पर पड़े एक थप्पड़ के बदले 100 जिहादियों को मार गिराओ.
गंभीर लिखा ” मेरी सेना के जवान पर पड़े हर एक थप्पड़ के बदले 100 जिहादियों को मार गिराओ. जिनको आजादी चाहिए वो चले जाएं. कश्मीर हमारा है. ##kashmirbelongs2us.

टीम इंडिया के क्रिकेट गौतम गंभीर के इस ट्वीट को काफी शेयर किया जा रहा है.  आपको बता दें कि गौतम गंभीर इससे पहले भी कई मुद्दों पर अपनी प्रतिक्रिया देते आए हैं.

क्या है पूरा मामला
रविवार को श्रीनगर में हुए चुनाव के बाद ड्यूटी से लौट रहे जवान के साथ युवक वीडियो में बदसलूकी करते दिख रहे हैं. साफ दिख रहा है कि कश्मीरी युवक जवान पर पत्थर फेंक रहे हैं और लात मार रहे हैं इतना सब कुछ होने के बाद भी जवान ने युवकों के खिलाफ कोई जवाबी कार्रवाई नहीं की.
जवान चुपचाप चलता हुआ दिख रहा है. बताया जा रहा है कि यह वीडियो बडगाम इलाके की है. वीडियो के जवाब में सीआरपीएफ के जवानों ने कहा है कि उस वक्त उस वक्त उनके लिए चुनाव के दौरान ईवीएम को सेफ रखना जरूरी था, ना कि युवकों को जवाब देना.
बता दें कि रविवार को श्रीनगर में लोकसभा उपचुनाव के दौरान हिंसक झड़प हो गई थी, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई थी. रविवार को वोटिंग के दौरान कई जगह पर लोगों ने पत्थरबाजी की थी, जिसके जवाब में सुरक्षाबलों को फायरिंग करनी पड़ी थी और इस कार्रवाई में 8 लोगों की मौत हो गई थी.   

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App