Tuesday, December 6, 2022

PWL2: पंजाब ने दिल्ली को दी शिकस्त, 5-2 से जीता मुकाबला

नई दिल्ली : ‘प्रो रेसलिंग लीग’ यानी PWL-2 के सांतवे दिन एनसीआर पंजाब रॉयल्स और दिल्ली सुल्तान के बीच मुकाबला खेला गया. इस मुकाबले में पंजाब रॉयल्स ने दिल्ली पर 5-2 से जीत दर्ज की
 
देश की राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी खेल परिसर के केडी जाधव हॉल में PWL2 के सातवें दिन के मैच में पंजाब की टीम ने टॉस जीता और 48 किलो महिला वर्ग को ब्लॉक किया. वहीं टॉस हारने के बाद दिल्ली की टीम ने 70 किलो पुरुष वर्ग को ब्लॉक किया.
 
 
बनाई लीड
मुकाबले का पहला बाउट दिल्ली के पंकज और पंजाब के स्टार ओलंपिक विजेता खिलाड़ी व्लादीमीर के बीच खेला गया. जिसमें व्लादीमीर ने जीत दर्ज की. दूसरे बाउट में पंजाब के जीतेंद्र और दिल्ली के प्रवीण राणा का आमना सामना हुआ. इस बाउट में जीतेंद्र ने बाजी मारी और टीम को 2-0 से आगे कर दिया.
 
दिल्ली का कमाल
तीसरे बाउट में भी पंजाब का दबदबा कायम रहा और पंजाब की ओडूनाओ ने दिल्ली की संगीता फोगाट को हराकर 3-0 से बढ़त कायम कर ली. चौथा बाउट दिल्ली सुल्तान के लिए करो या मरो जैसा था. चौथा बाउट दिल्ली ने जीत लिया और स्कोर को 3-1 पर ला दिया. पांचवे बाउट में दिल्ली ने फिर अपना कमाल दिखाया और लगातार 2 बाउट जीतते हुए स्कोर को 3-2 कर दिया.
 
 
आखरी दाव
छठे बाउट में दिल्ली और पंजाब के बीच काफी कड़ी टक्कर देखने को मिली. दिल्ली इस बाउट को हार गई और इसके साथ आज का मुकाबला भी हार गई. सातवें और आखिरी बाउट को भी पंजाब ने जीत लिया और मैच को 5-2 के स्कोर से जीत लिया.
 
इस जीत के साथ ही पंजाब ने इस लीग में अपनी दूसरी जीत दर्ज की और दिल्ली की टीम की ये दूसरी हार है. PWL में कल अगला मुकाबला जयपुर निंजाज और  मुंबई महारथी के बीच खेला जाएगा.

Latest news