चेस्टर ली. जॉनी बेयरस्टो की तूफानी पारी बदौलत इंग्लैंड ने पांच मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी मुकाबले में न्यूजीलैंड को 3 विकेट से हराकर सीरीज पर 3-2 से कब्जा कर लिया. बेयरस्टो की 83 रनों की तूफानी पारी. न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट पर 283 रन बनाए थे. बारिश से बाधित मैच में इंग्लैंड को जीत के लिए 26 ओवर में 192 रनों का लक्ष्य मिला. बेयरस्टो और सैम बिलिंग्स (41) के बीच हुई 80 रनों की साझेदारी ने इंग्लैंड को जीत दिला दी.

हालांकि, इंग्लैंड की शुरुआत बेहद खराब रही. इंग्लैंड ने 45 रनों तक पांच विकेट गंवा दिए थे. टॉप-5 बल्लेबाज जेसन रॉय (12), एलेक्स हेल्स (1), जोए रूट (4), इयोन मोर्गन (0) और बेन स्टोक्स (17) सब पवेलियन लौट चुके थे. लेकिन जॉनी बेयरस्टो और सैम बिलिंग्स के बीच हुई 80 रनों की साझेदारी ने इंग्लैंड को मैच में वापसी दिलाई . बिलिंग्स 30 गेंद पर 41 रन बनाकर आउट हुए तो कीवी टीम ने एकबार फिर मैच में वापसी की. 

125 रन पर इंग्लैंड को छठा झटका लगा. इसके बाद डेविड विले (7) भी सस्ते में निपट गए. बेयरस्टो ने आदिल राशिद के साथ मिलकर 54 रनों की अटूट साझेदारी करके इंग्लैंड को जीत तक पहुंचाया. बेयरस्टो ने 60 गेंद पर 83 रनों की नाबाद पारी खेली और इस दौरान 11 चौके जड़े.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App