जयपुर. पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (पीओके) में भारतीय सेना की सर्जिकल ऑपरेशन का भारतीय टीम के खिलाड़ी इरफान पठान ने स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि मेरे लिए देश सबसे पहले है, बाकी सब बाद में है. ऐसे हालात में सरकार जो भी तय करती है, हमें उसका समर्थन करने की जरूरत है. साथ ही इरफान ने पाकिस्तानी कलाकारों के बहिष्कार को भी सही कदम बताया है.

 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
रणजी मैच खेलने जयपुर आए इरफान ने कहा कि पाकिस्तान को सबक सिखाने का ये सही कदम है, पाकिस्तान ने आतंकवाद का रास्ता चुना है और भारत ने विकास का. हमें भारतीय होने पर गर्व है. इरफान ने बडौदा टीम के कप्तान हैं गुजरात टीम से होने वाले मैच से पहले उन्होंने ये बयान दिया है. क्रिकेटर पार्थिव पटेल भी उनके साथ थे और उन्होंने इरफान के बायान का समर्थन किया है.
 
पार्थिव पटेल ने कहा कि बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर ने पहले ही साफ कर दिया है कि पाकिस्तान के साथ क्रिकेट का कोई सवाल पैदा नहीं होता, हम सरकार के रुख के साथ हैं. बता दें कि अनुराग ठाकुर ने कहा कि ऐसे माहौल में पाकिस्तान से किसी भी तरह की क्रिकेट सीरीज खेलने की उम्मीद नहीं की जा सकती है. पाकिस्तान आतंकवाद समर्थक देश है.