नई दिल्ली. ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ में क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने कहा है कि जैसे एक दिन धोनी बैग छोड़कर क्रिकेट के लिए भागे थे वैसे ही वो भी कॉलेज छोड़कर एक्टिंग के लिए भागा करते थे. सुशांत ने यह बात इंडिया न्यूज़ को दिए अपने एक खास इंटरव्यू में कही. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उन्होंने कहा, ‘धोनी क्रिकेट के लिए भागे थे और मैं एक्टिंग करने के लिए थियेटर जाता था कॉलेज छोड़कर.’ सुशांत सिंह ने फिल्म पर बात करते हुए कहा कि यह फिल्म सपनों को पूरा करने की एक कहानी है. इसमें दिखाया गया है कि अगर आप एक बार ठान लेते हैं कि आपको अपनी जिंदगी में क्या करना है तो कोई आपको नहीं रोक सकता.
 
सुशांत ने कहा, ‘अगर आप वो काम करते हैं जो आपको करना पसंद है तो फिर आपको डर लगना बंद हो जाता है.’ फिल्म के सह निर्माता अरुण पांडेय ने भी इस इंटरव्यू में कहा कि इस फिल्म में धोनी के संघर्ष की कहानी को अच्छी तरह से दर्शकों के सामने रखने की कोशिश की गई है.
 
बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्म ‘एम एस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी’ 30 सितंबर को रिलीज हो रही है. फिल्म में खड़गपुर रेलवे स्टेशन पर टीटीई की नौकरी करने वाले धोनी की क्रिकेटर बनने की पूरी कहानी दिखाई गई है.