कानपुर. कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन रविंद्र जडेजा और रोहित शर्मा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की बदौलत टीम इंडिया ने 433 रनों की लीड के साथ अपनी दूसरी पारी घोषित कर दी है. टीम इंडिया ने 5 विकेट खोकर 377 रन बनाए. अब न्यूजीलैंड की टीम के सामने 434 रनों का लक्ष्य टीम इंडिया ने दिया है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
159 रनों से आगे खेलने आई टीम इंडिया को चौथे दिन का पहला झटका 185 के स्कोर पर ही मुरली विजय के रूप में लग गया. विजय, सैंटनर की गेंद पर एलबीडब्ल्यू आउट हो गए. उन्होंने 76 रनों की पारी खेली. इसके बाद आए कप्तान विराट कोहली ने चेतेश्वर पुजारा के साथ पारी को आगे बढ़ाने की कोशिश की लेकिन वह भी क्रीज पर ज्यादा देर तक टिक नहीं पाए और 18 रनों के स्कोर पर ही ईश सोढ़ी को कैच थमा बैठे. कोहली का बल्ला इस बार भी नहीं चल पाया. 
 
 
कोहली के बाद टीम को चौथा झटका पुजारा के रूप में लगा. पुजारा सोढ़ी के गेंद पर रॉस टेलर को कैच थमा बैठे. उन्होंने 78 रनो का योगदान दिया.  स्कोरबोर्ड को आगे ले जाते हुए अजिंक्या रहाणे ने डटकर कीवी गेंदबाजों का सामना किया. लेकिन 40 रनों की पारी खेल कर टेलर के हाथों कैच आउट हो गए. इसके बाद रोहित शर्मा 68 रन और रविंद्र जडेजा के 50 रनों के साथ पारी को घोषित कर दिया. जडेजा और रोहित के बीच 100 रनों की साझेदारी भी हुई.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App