कराची. बीसीसीआई अध्यक्ष अनुराग ठाकुर के बयान पर पाकिस्तान बौखला गया है. हाल ही में ठाकुर ने कहा था कि दोनों देशों के बीच तनावपूर्ण हालात में क्रिकेट खेलने की उम्मीद नहीं की जा सकती है. ठाकुर के इस बयान पर पाकिस्तान ने प्रतिक्रिया देते हुए बेतुका करार दिया है. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोहम्मद यूसुफ ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें समझ नहीं आया कि वह कहना क्या चाह रहे हैं. जब संबंध अच्छे थे तो भारत द्विपक्षीय क्रिकेट सीरीज खेलने से कतराता रहा है. भारत पिछले आठ सालों से द्विपक्षीय सीरीज को टालता आया है. उन्होंने यह तक कहा है कि बीसीसीआई बोर्ड अध्यक्ष का बयान पूरी तरह से राजनीतिक है. आईसीसी को ठाकुर के बयान पर संज्ञान लेना चाहिए.
 
 
इसके अलावा पूर्व कप्तान राशिद लतीफ ने ठाकुर के बयान को बेतुका बताते हुए कहा है कि ठाकुर का बयान कोई मायने नहीं रखता है क्योंकि भारत पहले ही पाकिस्तान के खिलाफ क्रिकेट खेलने से मना कर चुका है.
 
दरअसल ठाकुर ने जम्मू-कश्मीर के उरी में हुए आंतकी हमले को लेकर कहा था कि पाकिस्तान आतंकवाद समर्थक देश है. इस स्थिति में पाकिस्तान से क्रिकेट खेलने की उम्मीद भी नहीं की जा सकती है.