नई दिल्ली. टीम इंडिया के दमदार बल्लेबाजों में शामिल युवराज सिंह ने साथी खिलाड़ियों को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में टीम के सबसे बड़े कंजूस के सवाल का जवाब देते हुए युवराज सिंह ने कहा कि मौजूदा क्रिकेटरों में विराट कोहली सबसे बड़ा कंजूस हैं. युवराज की कंजूस खिलाड़ियों की लिस्ट में मौजूदा खिलाड़ियों के अलावा पूर्व खिलाड़ी भी हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
मजाकिया लहजे में बात करते हुए युवराज ने कोहली के बारे में कहा कि जब भी हम बाहर जाते तो बिल का भुगतान मुझे ही करना पड़ता है. विराट हमेशा कह देता है कि मैं पैसे भूल गया. विराट से पैसे खर्च करवाने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ती है.
 
उन्होंने आशीष नेहरा को भी कंजूस करार दिया. नेहरा के बारे में युवराज ने कहा कि वैसे नेहरा सीधे-साधे हैं. लेकिन जब उनकी शादी हुई थी तो पैसे खर्च करने की बात पर उन्होंने कहा था कि समझा करो यूवी मैं अभी ज्यादा पैसे खर्च नहीं कर सकता.
 
युवराज यहीं नहीं रूके. पूर्व खिलाड़ियों के बारे में बात चली तो युवराज ने जवागल श्रीनाथ को काफी कंजूस बताया. युवराज ने कहा कि 15 साल क्रिकेट खेलने के बावजूद उन्होंने एक होटल में सिर्फ दाल-चावल की दावत दी थी. जिसकी फोटो हमने ट्विटर पर भी पोस्ट की थी.