नई दिल्ली. अमित मिश्रा और रविचंद्रन अश्विन के फिरकी के जादू से भारत ने दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में वेस्टइंडीज को 143 रन पर ढेर कर दिया. लेकिन बारिश के कारण मैच रद्द हो गया जिससे कैरेबियाई टीम ने दो मैचों की सीरीज 1-0 से जीत ली.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
भारतीय पारी में जब सिर्फ दो ओवर हुए थे और टीम ने वेस्टइंडीज के 144 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बिना विकेट खोए 15 रन बनाए लिए थे. तब बारिश आ गई और मैच दोबारा शुरू नहीं हो सका. रोहित शर्मा 10 जबकि अजिंक्य रहाणे चार रन बनाकर खेल रहे थे. 
 
लेग स्पिनर मिश्रा (24 रन पर तीन विकेट) और ऑफ स्पिनर अश्विन (11 रन पर दो विकेट) की बलखाती गेंदों का जादू देखने को मिला. जिससे वेस्टइंडीज ने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए और टीम 19.4 ओवर में सिमट गई.
 
तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (26 रन पर दो विकेट) और मोहम्मद शमी (31 रन पर दो विकेट) ने दो-दो जबकि भुवनेश्वर कुमार (36 रन पर एक विकेट) ने एक विकेट चटकाया. वेस्टइंडीज की ओर से सलामी बल्लेबाज जानसन चार्ल्स ही कुछ देर टिककर खेल पाए जिन्होंने सर्वाधिक 43 रन बनाए.
 
भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टॉस जीतकर एक बार फिर गेंदबाजी करने का फैसला किया लेकिन आज वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही.