मु्ंबई. टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली ने मुंबई के वर्ली में लग्जरी फ्लैट खरीदा है जिसकी कीमत करीब 34 करोड़ रुपये है. विराट ने वर्ली के ओमकार-1973 में फ्लैट  लिया है.
 
रिपोर्ट्स के मुताबिक ओमकार रियल्टर्स & डेवलपर्स रेसिडेंसियल प्रोजेक्ट की टॉवर सी के 35th फ्लोर पर स्थित यह फ्लैट  7,171 स्क्वेयर में फैला हुआ है. जानकारी के अनुसार इस फ्लैट  को खरीदने के बाद विराट और युवराज सिंह बहुत जल्द पड़ोसी बन जाएंगे.
 
खबरों की मानें तो विराट काफी टाइम से मुंबई में ओपन व्यू वाला बंग्ला लेना चाहते थे. उनके एक करीबी ने बताया कि विराट के इस फ्लैट  में 5 शानदार बेडरूम हैं. हालांकि इस बारे में ओमकार रियल्टर्स & डेवलपर्स रेसिडेंसियल प्रोजेक्ट ने कुछ भी कहने से मना कर दिया. 
 
अनुष्का भी देख चुकी हैं अपार्टमेंट को
इससे पहले भी एक अखबार में छपी खबर के मुताबिक अनुष्का और विराट घर खरीदने के लिए वर्ली स्थित ‘ओमकार 1973’ अपार्टमेंट भी गए थे. उनके एक करीबी ने बताया कि ‘विरुष्का’ को घर काफी पसंद आया है, और अगर सब सही रहा तो वे अपने सपनों का आशियाना इसी को बनाएंगे.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App