बैंगलुरु. एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में आज सनराइजर्स हैदराबाद और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु के बीच आईपीएल-9 का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. शनिवार को गुजरात को 4 विकेट से हराकर सनराइजर्स ने फाइनल का रास्ता तय किया है.
 
आज का यह मुकाबला बड़ा ही दिलचस्प होने वाला है, क्योंकि एक ओर जहां विराट की अगुवाई वाली रॉयल चैंलेजर्स बैंगलुरु विजेता बनने के तीसरे मौके को गंवाना नहीं चाहेगी, वहीं पहली बार फाइनल में पहुंची सनराइजर्स हैदराबाद की भी निगाहें खिताब पर जमी हैं. बता दें कि 2009 और 2011 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु खिताब पाने से चूक गई थी.
 
बैंगलुरु का पुराना अनुभव लगाएगा बेड़ा पार!
 
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु को पिछले दो आईपीएल फाइनल खेलने का खासा अनुभव है जिसका फायदा आज टीम को मिल सकता है. बैंगलुरु 2009 और 2011 में उपविजेता रही है, साथ ही टीम के कप्तान विराट कोहली भी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और विराट की टीम में क्रिस गेल और एबी डिविलियर्स जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी हैं. हालांकि इस बार हैदराबाद की टीम भी डेविड वार्नर की अगुवाई में उम्दा प्रदर्शन कर रही है. वहीं आज के मैच में दर्शकों की निगाहें युवराज पर भी हैं. कुल मिलाकर आज का मुकाबला रोमांचक होने वाला है.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App