मुंबई. वर्ल्ड टी-20 के धमाकेदार आयोजन के बाद भारत में आईपीएल-9 का आगाज हो गया है. इसकी ओपनिंग सेरेमनी का कार्यक्रम जारी है, जिसमें अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस और कैटरीना कैफ ने अपनी प्रस्तुति से समां बांध दिया.

ऑफिसियल मैच 9 अप्रैल से खेले जाएंगे, जिससे एक बार फिर क्रिकेट का रोमांच चरम पर होगा. इस समारोह का आयोजन मुबंई के वर्ली में किया गया है. कार्यक्रम की झलकियां इस प्रकार हैं

 कार्यक्रम में पहली प्रस्तुति जैकलीन ने दी. उन्होंने बॉलीवुड फिल्म किक के गीत ‘यार न मिले तो…’ पर डांस करके दर्शकों को जमकर थिरकाया और समारोह का धमाकेदार आगाज किया.

इसके बाद सभी 8 टीमों के कप्तानों को ‘एमसीसी स्पिरिट ऑफ क्रिकेट प्लेज’ के लिए बुलाया गया. इनमें जहीर खान (दिल्ली डेयरडेविल्स), सुरेश रैना (गुजरात लॉयन्स), एमएस धोनी (राइजिंग पुणे सुपरजायन्ट्स), विराट कोहली (रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर), डेविड वॉर्नर (सनराइजर्स हैदराबाद), गौतम गंभीर (कोलकाता नाइटराइडर्स), डेविड मिलर (किंग्स इलेवन पंजाब) और रोहित शर्मा (मुंबई इंडियन्स) शामिल रहे.

प्लेज के बाद कैटरीना कैफ ने फिल्म धूम के टाइटल सॉन्ग पर शानदार डांस किया. वह गोल्डन टॉप और लेदर पैंट में खूबसूरत दिख रहीं थी. इसके बाद कैटरीना ने ऋतिक की फिल्म बैंग-बैंग सैफ अली खान की फिल्म फैंटम के गीत अफगान जलेबी पर सबको झुमाया.

कैटरीना के बाद वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो ने ‘डीजे’ की धुन पर सबको झुमाया. कार्यक्रम में बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस, कैटरीना कैफ और योयो हनी सिंह आकर्षण का केंद्र हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App