लाहौर. पाकिस्तान के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी अजहर महमूद बांग्लादेश में जारी एशिया कप और अगले महीने भारत में शुरू हो रहे टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के अंतिरम गेंदबाजी कोच का कार्यभार संभालेंगे. वे मुश्ताक अहमद की जगह लेंगे. जानकारी के अनुसार उनके गुरूवार शाम को टीम के साथ जुड़ने की संभावना है. 
 
पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इस बात की घोषणा करते हुए कहा कि अजहर को टीम के गेंदबाजी कोच मुश्ताक अहमद की जगह टीम का अंतिरम कोच बनाया गया है. मुश्ताक को अभी आराम दिया गया है वह इंग्लैड दौरे से पहले टीम के साथ जुड़ेंगे. 
 
जानकारी के अनुसार पाकिस्तान के टीम प्रबंधक मोइन खान के हवाले से लिखा है, “मुश्ताक को दो टूर्नामेंटो के लिए आराम दिया गया है. वह काफी तनाव में थे. अजहर टी-20 विशेषज्ञ होने के नाते उनके अच्छे विकल्प हैं. वह गुरुवार शाम को टीम के साथ जुड़ेंगे.” 
 
पाकिस्तान की टीम इस समय ढाका में एशिया कप में हिस्सा ले रही है. अजहर को हालांकि किसी भी अतर्राष्ट्रीय टीम की कोचिंग का अनुभव नहीं है. उन्होंने इंग्लैंड और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के कुछ क्लबों के लिए कोचिंग की है.
 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App