रांची. भारत और श्रीलंका के बीच जारी तीन टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मैच रांची में खेला जा रहा है. इस मैच में श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

बता दें कि दूसरा टी20 मैच कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के गढ़ रांची में खेला जा रहा है. अब वह अपने घरेलू दर्शकों के सामने अपने मैदान पर खेलेंगे तो उम्मीद है कि उन्हें उपमहाद्वीप जैसी पारंपरिक विकेट मिलेगी. रांची पहली बार टी20 अंतर्राष्ट्रीय मैच की मेजबानी कर रहा है.

श्रीलंकाई टीम में कई अनुभवहीन खिलाड़ी हैं और उसके पास खोने के लिए कुछ नहीं है, लेकिन भारतीय बल्लेबाज वापसी की कोशिश करेंगे जो शानदार फॉर्म में हैं. श्रीलंका के तेज गेंदबाजों कासुन रंजीता, दुष्मंता चामीरा और दासुन सनाका ने पहले मैच में मददगार पिच का पूरा फायदा उठाया, लेकिन रांची में उनकी असल परीक्षा होगी.

टी20 विश्व कप से पहले धोनी चाहेंगे कि उनके बल्लेबाज फॉर्म में रहे, क्योंकि वे खिताब के प्रबल दावेदारों में होंगे. धोनी का अपना फॉर्म भी चिंता का विषय है. उनके पास दो मैच हैं, जिनके जरिए वे एशिया कप और टी20 विश्व कप से पहले फॉर्म में लौट सकते हैं.

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App