मुंबई. मुंबई इंडियंस ने शानदार प्रदर्शन करते हुए राजस्थान रॉयल्स को आठ रनों से हरा दिया. रॉयल्स के सामने जीत के लिए 188 रनों का लक्ष्य था लेकिन टीम सात विकेट खोकर 179 रन ही बना सकी. मुंबई इंडियंस की ओर से 53 रनों की नाबाद पारी खेलने वाले अंबाती रायडू मैन ऑफ द मैच चुने गए.

हालांकि रॉयल्स के संजू सैमसन (76) ने वाटसन के साथ दूसरे विकेट के लिए 41 और फिर स्टीवन स्मिथ (23) के साथ तीसरे विकेट के लिए 56 रनों की साझेदारी कर रॉयल्स उम्मीदें कायम रखीं. लेकिन मुंबई के तेज गेंदबाज मिशेल मैक्लेनगन ने 18वें ओवर लगातार दो विकेट झटकते हुए मुंबई इंडियंस की वापसी का रास्ता खोल दिया.

मुंबई इंडियंस की ओर से मैक्लेनगन ने तीन सफलताएं हासिल की. मलिंगा, विनय कुमार और सुचित को एक-एक विकेट मिला. इससे पूर्व, टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने 20 ओवरों में पांच विकेट के नुकसान पर 187 रन बनाए. अंबाती रायडू ने 27 गेंदों में चार चौकों और तीन छक्कों की मदद से नाबाद 53 रनों की पारी खेली.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App