पर्थ. पहले टी-20 प्रैक्टिस मैच में शानदार प्रदर्शन के बाद भारत ने शनिवार को वनडे प्रैक्टिस मैच में भी वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया को 64 रनों से हरा दिया.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया इलेवन के सामने जीत के लिए 250 रन का लक्ष्य रखा था. टी-20 प्रैक्टिस मैच में तूफानी पारी खेलने वाले ओपनर शिखर धवन और टेस्ट कैप्टन विराट कोहली वनडे में कुछ खास नहीं कर सके. धवन जहां 4 रन बनाकर चलते बने, वहीं कोहली भी 7 रन पर पगबाधा हो गए.

भारत ने दो विकेट 19 रन पर ही खो दिए थे. फिर रहाणे और रोहित ने 88 रन की साझेदारी करके स्कोर को 107 रन तक पहुंचाया. जब टीम का स्कोर 107 रन था, तभी रहाणे भी आउट हो गए. टीम इंडिया की ओर से रोहित शर्मा ने 82 गेंदों में 67 रन की दमदार पारी खेली। उन्होंने 6 चौके और 3 छक्के लगाए. वहीं अजिंक्य रहाणे ने 53 गेंदों में 41 रन की पारी खेली.

भारतीय टीम ने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया एकादश को 185 रन के स्कोर पर ढेर कर दिया. भारत की ओर से रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल ने दो-दो विकेट हासिल किए वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया की ओर से ड्रयू पोर्टर ने 5 विकेट लिए थे.

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App