अहमदाबाद. मिशेल स्टार्क की शानदार गेंदबाजी और विराट कोहली (62 नाबाद) की बेहतरीन बल्लेबाजी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को नौ विकेट के हरा दिया. रॉयल्स की सात मैचों में यह लगातार दूसरी हार है. रॉयल्स चैलेंजर्स के सामने जीत के लिए 131 रनों का आसान लक्ष्य था जिसे टीम ने 23 गेंद शेष रहते एक विकेट खोकर हासिल कर लिया.

रॉयल चैलेंजर्स के कप्तान कोहली और डिविलियर्स ने दूसरे विकेट के लिए नाबाद 98 रनों की साझेदारी कर टीम को लक्ष्य तक पहुंचाया. कोहली ने 46 गेंदों की पारी में एक चौका और तीन छक्के लगाए. डिविलियर्स ने भी 34 गेंदों की अपनी पारी में छह चौके जड़े. रॉयल चैलेंजर्स की ओर से आउट होने वाले एकमात्र बल्लेबाज क्रिस गेल (20) रहे. उनका विकेट शेन वाटसन ने हासिल किया.

इससे पूर्व, राजस्थान रॉयल्स ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में नौ विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए. रॉयल्स अब अपना अगला मुकाबला रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ खेलेगा. रॉयल चैलेंजर्स भी इसी दिन दिल्ली डेयरडेविल्स का सामना करेगा. 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App