नई दिल्ली. प्रो रेसलिंग लीग के पहले सेमीफाइनल में मुंबई गरुड़, बेंगलुरु योद्धाज को 5-2 से पटखनी देकर फाइनल में पहुंच गई है.

69 किलोवर्ग में मुंबई गरुड़ की कप्तान एडलिन ग्रे ने अपना मुकाबला आसानी से जीत लिया. उन्होंने बेंगलुरु योद्धाज की नवजोत कौर को 5-1 से हरा दिया. वहीं 97 किलोवर्ग में मुंबई गरुड़ के ओडिकाड्जे 7-2 से जीते.

पहले सेमीफाइल के दूसरे मुकाबले में मुंबई गरुड़ की रितु फोगट ने 10-4 से जीत दर्ज की. रितु ने बेंगलुरु की अलीसा लैंप को हराया. वहीं 125 किलोवर्ग के तीसरे मुकाबले में मुंबई के जॉर्जी ने बेंगलुरु के डेविट को 7-4 से हरा दिया.

बेंगलुरु योद्धाज ने 7 में से सिर्फ दो मुकाबले जीते. बेंगलुरु के कप्तान नरसिंह यादव ने अपना मुकाबला जीता और बेंगलुरु की तरफ से दूसरा मुकाबला बजरंग पुनिया ने जीता. 53 किलोवर्ग में मुंबई गरुड़ा की ओडिनियो ने जीत दर्ज की.

इस लीग का फाइनल मुकाबला 27 फरवरी को खेला जाएगा, जबकि आज दूसरा सेमीफाइनल पंजाब और हरियाणा के बीच होगा. बता दें कि  दूसरे सेमीफाइनल में जो जीतेगा उसका मुकाबला फाइनल में मुंबई गरुड़ा से होगा.

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App