नई दिल्ली. कई वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज वायरल होते है उनमे से कई सच्चे होते हैं और कई झूठे. इंडिया न्यूज के शो का मकसद है कि वायरल वीडियोज के सच और झूठ को सामने लाना है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक ऐसे हैरतअंगेज वीडियो की दास्तां जिसे देखकर आपके होश उड़ जाएंगे. वो इसलिए क्योंकि वो वीडियो है बाहुबली स्टाइल शादी का, उस शादी का जो बाहुबली स्टाइल में हुई. क्या है बाहुबली स्टाइल में हुई उस भव्य शादी का सच?

हमारी वीडियो में पड़ताल के बाद पता चला कि ये वीडियो 22 सितंबर 2017 को अपलोड किया गया. लेकिन ये वीडियो कब और किसने बनाया इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी. इंडिया न्यूज की पड़ताल को आगे बढ़ाने पर पता चला कि ये वीडियो जबलपुर का है. इस वीडियो की भव्यता और शालीन शादी की सच्चाई का पता लगाने के लिए इंडिया न्यूज के रिपोर्ट्स ने जबलपुर के जैवेलरी की दुकान पर गए. वहां पता चला कि ये वीडियो जबलपुर का नहीं है. इसी तरह कई लोगों से पूछने पर ये तो साफ था कि जबलपुर का नहीं है.

इसी तरह इंडिया न्यूज के पड़ताल में दूसरे शहर का नाम निकला मुबंई. मुंबई में कई व्यापारी और जैवेलरी की दुकानों पर पता लगाया. लेकिन हर दुकान दार ने एक ही जवाब दिया कि ऐसी शादी मुंबई में नहीं हुई. इंडिया न्यूज की जांच में पता चला है कि ये वायरल हो रहा वीडियो झूठा है. इस तरह की कोई शादी होने के सबूत नहीं मिले हैं.

पूरा शो वीडियो में देखें

Video: शादी से पहले भारती सिंह ने गोवा में दोस्तों के साथ की पूल पार्टी, हर्ष लिंबाचिया ने मुझसे शादी करोगी.. गाने पर किया डांस 

Video: हिना खान ने लिया सलमान खान और सनी लियोनी से पंगा, कहा- सनी ने फॉलोअर्स खरीदे हुए हैं! 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App