Miss World 2021 Postponed:

नई दिल्ली. मिस वर्ल्ड 2021 की प्रतियोगिता को फिलहाल रद्द कर ( Miss World 2021 Postponed )  दिया गया है. यह फैसला 17 प्रतियोगियों के कोरोना पॉज़िटिव आने के बाद लिया गया है.

90 दिन में होगी प्रतियोगिता

देश भर में कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के बढ़ते साए से अब मिस वर्ल्ड का कांटेस्ट भी अछूता नहीं रह गया है. मिस वर्ल्ड 2021 की प्रतियोगिता को फिलहाल कुछ समय के लिए रद्द कर दिया गया है. यह प्रतियोगिता प्यूर्टो रिको में रखी गई थी. बता दें कि मिस वर्ल्ड कांटेस्ट में 17 प्रतिभागी कोरोना पॉज़िटिव पाए गए, जिसके बाद आयोजकों ने कुछ दिनों के लिए इस प्रतियोगिता को रद्द करने का फैसला किया है. जिस तरह दुनिया भर में ओमिक्रॉन का साया मंडरा रहा है, उस कड़ी में आयोजक प्रतिभागियों की सेहत के साथ कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते थे इसलिए मिस वर्ल्ड की प्रतियोगिता को स्थगित किया गया है.

मनसा वाराणसी कर रही हैं भारत का प्रतिनिधित्व

मिस वर्ल्ड 2021 में हैदराबद की मनसा वाराणसी भारत का प्रतिनिधित्व कर रही हैं. पूरे देश को मनसा से बहुत उम्मीदें हैं, मिस यूनिवर्स के ताज के बाद भारत अब मिस वर्ल्ड के ताज के लिए दुआएं कर रहा हैं. बता दें कि मनसा की कोविड रिपोर्ट नेगेटिव आई है और फिलहाल वे प्यूर्टो रिको में ही हैं.

मिस वर्ल्ड के आयोजकों ने किया पोस्ट

मिस वर्ल्ड 2021 के स्थगन की जानकारी देते हुए आयोजकों ने पोस्ट शेयर कर लिखा है कि तमाम कोशिशों के बावजूद भी मिस वर्ल्ड का कांटेस्ट कोरोना के बढ़ते साए से नहीं बच पाया. स्वास्थय विभाग और मेडिकल एक्सपर्ट्स की सलाह लेते हुए इस प्रतियोगिता को स्थगित किया जा रहा है.

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की सीईओ जूलिया मोर्ले ने किया दावा

मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता की सीईओ जूलिया मोर्ले ने 90 दिनों के अंदर प्यूर्टो रिको में फिर से इस प्रतियोगिता के आयोजन का दावा किया है.

यह भी पढ़ें:

Omicron Cases in India: हैदराबद में ओमिक्रॉन के 4 नए केस, देश भर में कुल मामलों की संख्या हुई 87

India News Manch Raghav Chadha Target Punjab CM

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर