नई दिल्ली. प्रधानमंत्री मोदी जहां भी जाते हैं. वहां उनका मैजिक चल जाता है. लेकिन इन दिनों गुजरात में मोदी के मंच पर एक और शख्स चमक रहा है. कहते हैं कि वो जब हाथ में माइक थामता है तो हजारों की भीड़ झूम उठती है. जब वो मोदी प्रेम वाला गाना गाता है तो लाखों लोगों पर इसका मैजिक चलता है. मोदी के इस रॉकस्टार रॉकी ने गुजरात में धूम-धड़ाका मचा रखा है. मोदी के रॉकी ने गुजरात में मचाई धूम मोदी-प्रेम वाले गाने ने धमाल मचा रखा. गुजरात चुनाव में मोदी की रैलियों में एक चेहरा बहुत चमक रहा है. ये चेहरा है गायक रॉकी मित्तल का. रॉकी मित्तल हरियाणा से अकेले ऐसे शख्स हैं जो गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी के खास प्रचारक हैं। उन्हें यहां खास तौर पर नरेंद्र मोदी की रैलियों के लिए बुलाया गया है. रॉकी मित्तल पीएम से पहले रैलियों में पहुंचते हैं और मोदी के लिए गाने गाकर जनता का मन मोह लेते हैं. गुजरात चुनाव में रॉकी के गाने ‘150 प्लस मिशन’ वाला गाना धूम मचा रहा है. गुजरात चुनाव में मोदी की एक रैली में रॉकी मित्तल ने अपना गाना ‘मोदी की दहाड़’ को लॉन्च किया.

मोदी और बीजेपी के लिए गाना लिखने और गाने वाले रॉकी मित्तल गुजरात चुनाव में मोदी और अमित शाह की सुपरहिट जोड़ी पर भी गाना गाते हैं. रॉकी मित्तल नरेंद्र मोदी की प्राची, सोमनाथ, सुरेंद्र नगर, जाम नगर और दादुका की रैली में गीत सुनाकर लोगों के दिल जीत चुके हैं. हरियाणा के कैथल के रहने वाले रॉकी मित्तल मोदी के लिए दो-चार नहीं कुल 32 गाने लिखें हैं और खुद ही इसे गाया है. साल 2011 से मोदी और बीजेपी के लिए गाने लिखने लगे. 2012 में उन्होंने पहला गाना निकाला- पीएम बनेगी नरेंद्र मोदी. ये गाना बहुत मशहूर हुआ.

रॉकी मित्तल के गाने पर हरियाणा थिरकता है. लेकिन उनका दिल मोदी के लिए धड़कता है. गुजरात के चुनावी मंच से रॉकी मोदी को 2019 की पहली पसंद बताते हैं. अपने कई वीडियो में रॉकी खुद को मोदी के भक्त लिखते हैं. मोदी को सुपरमैन बताने वाले रॉकी के मुताबिक मोदी जब तक हैं तब तक वो पीएम हैं. मोदी के अलावा रॉकी मित्तल. स्मृति इरानी की रैलियों में भी गाने गा रहे हैं । स्मृति की चार रैलियों में रॉकी के रॉक स्टार परफॉर्मेंस ने लोगों का दिल जीत लिया. अगली रिपोर्ट में आपको बताएंगे कि हरियाणा सरकार ने रॉकी मित्तल की सीएम के प्रचार सलाहकार पद से क्यों कर दी छुट्टी ? और आढ़त की दुकान पर बैठने वाले रॉकी ने कैसे बनाई म्यूजिक कंपनी.

बीजेपी मुख्यालय की तरफ से रॉकी मित्तल को 24 नवंबर को गुजरात चुनाव में अपनी गीतों और पैरोडी से प्रचार का न्यौता मिला था. वो 27 नवंबर को वहां पहुंचे. रॉकी मित्तल ने गुजरात चुनाव प्रचार के लिए 4 दिसंबर तक का समय दिया था लेकिन अब उन्हें चुनाव खत्म होने के बाद ही वापस भेजा जाएगा । रॉकी का मोदी प्रेम कितना पुराना है उसकी कहानी सुनाता है ये गाना. मोदी चौथी बार गुजरात के सीएम बने तो रॉकी ने ये गाना रच डाला.

गुजरात चुनाव 2017: भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने वाले स्वामीनारायण संत पर हमला

साढ़े तीन सालों में BJP ने विज्ञापन पर खर्च किए 3,755 करोड़ रूपये, RTI से खुलासा

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App