नई दिल्ली. हाल में ही बीजेपी ने यूपी के नगर निकाय चुनाव में प्रचंड जीत हासिल की. इस जीत के बाद इंडिया न्यूज को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने एक्सक्लुसिव इंटरव्यू दिया. अमित शाह ने बताया कि क्यों वो गुजरात में भी जीतने वाले हैं. कैसे यूपी चुनाव का सीधा प्रभाव गुजरात पर भी पड़ेगा. अमित शाह ने कहा कि गुजरात सरकार ने 24 घंटे की बिजली प्रदेश व गांवों में पहुंचायी है, गुजरातवासी सरकार के विकास से खुश हैं. अमित शाह ने राफेल डील, जीएसटी, नोटबंदी और जय शाह की कपंनी से जुड़े सवालों के जवाब दिये.

इंडिया न्यूज के पत्रकार ने पूछा कि कांग्रेस के ऋण अटैक पर आप क्या जवाब देना चाहेंगे. कांग्रेस के नारे 22 सालों का हिसाब गुजरात की जनता मांगे जवाब.. पर आप क्या कहना चाहेंगे. इस प्रश्न का उत्तर देते हुए अमित शाह ने कहा कि ये छोटे से एनजीओ के आकंड़े पर कांग्रेस ऐसा कह रही है. गुजरात सरकार का हमेशा फाइनेनशल डिसीपिलन एकदम सटीक और सही रहा है. आजतक हमने ज्यादा लोन नहीं लिया, हमने नर्मदा प्रजोक्ट के लिए ऋण जरूर लिया है जो कि लोन कम और निवेश ज्यादा है. इसके अलावा भाजपा के अध्यक्ष ने सोमनाथ में हुई राहुल गांधी की गैर हिंदू रजिस्टर एंट्री पर भी उत्तर दिया.

अमित शाह ने अपने बेटे जय शाह की कपंनी के प्रोफिट पर भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि ये कैसे घोटाला है, क्या गलत है क्योंकि जय शाह का बिजनेश एक दम शुद्द है. इसके बाद जीएस और नोटबंदी पर अमित शाह ने कहा कि कुछ लोगों ने कहा कि यूपी में इसका नतीजा मिलेगा. लेकिन यूपी की जनता ने हमारे फैसलों की प्रशंसा की है. इसीलिए गुजरात में भी हम अच्छा प्रदर्शन करेंगे.

यूपी में बीजेपी की बम बम, लेकिन जानिए बीजेपी ने यूपी में क्या खोया जो वापस मिलना आसान नहीं!

यूपी निकाय चुनाव में बीजेपी की जीत से फिर उठे EVM पर सवाल, विपक्ष ने कहा- आगे से बैलेट पेपर पर कराई जाए वोटिंग 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App