नई दिल्ली. यूपी नगर निकाय चुनाव में बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इंडिया न्यूज को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू के दौरान सीएम योगी ने यूपी के विकास पर बात की. योगी ने बताया कि उनकी सरकार ने सत्ता में आने के बाद यूपी में कई बदलाव किये हैं. सीएम योगी ने इस जीत को विकास विजन की जीत बताया. साथ ही उन्होंने कहा कि राहुल गांधी अपनी बुद्धि और विवेक से नहीं करते बल्कि वो दूसरों पर कहने पर काम करते हैं.

सीएम योगी ने कहा कि यूपी के नगर निकाय चुनाव में लोगों का मत पता चला है कि लोगों ने हमारी सरकार के काम को पसंद किया है. साथ ही ये चुनाव कांग्रेस के लिए भी साफ संकेत है कि उनका बहुत जल्द सफाया होने वाले हैं. कांग्रेस का गढ़ अमेठी को भी गवां चुकी है. इसके अलावा सीएम योगी ने अपने कामों का ब्यौरा देते हुए कहा कि उनकी सरकार ने 33 लाख लोगों को राशन कार्ड, 20 लाख घरों में बिजली के कनेक्शन दे रहे हैं. साथ ही 1 करोड़ 54 लाख बच्चों को यूपी में स्कूल यूनिफॉर्म उपलब्ध कराया है. योगी आदित्यनाथ ने इंडिया न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने अखिलेश के सभी अधूरें कामों को उनकी सरकार ने पूरा किया है.

इंडिया न्यूज के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत के पूछने पर सीएम योगी ने कहा कि यूपी के नगर चुनाव का असर गुजरात चुनाव पर भी पड़ेगा, क्योंकि राहुल गांधी सांसद उत्तर प्रदेश से हैं. लेकिन वो गुजरात में चुनाव प्रचार कर रहे हैं. जबकि राहुल गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र का काम नहीं किया. बल्कि गुजरात में झूठे वादें कर रहे हैं. इसीलिए ये तो तय है कि यूपी नगर निकाय चुनावों की तरह बीजेपी गुजरात में भी अपना परचम लहरायेगी.

यूपी में बीजेपी की बम बम, लेकिन जानिए बीजेपी ने यूपी में क्या खोया जो वापस मिलना आसान नहीं! 

BSP सुप्रीमो मायावती ने साधा बीजेपी पर निशाना, बोलीं- बैलट पेपर से मतदान हुए तो बीजेपी दोबारा सत्ता में नहीं आएगी

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर