नई दिल्ली: छोटे पर्दे में कलर्स पर आने वाले शों बिग बॉस में जबरद्सत घमासान चल रहा है. घर के सदस्य एक दूसरे की बख्खियां उधेड़ने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे है. हैरानी इस बात की है कि बिग बॉस के सीजन 11 की शुरुआत अभी ही हुई है. एक अक्टूबर से कलर्स पर शुरु हुए इस शों के पहले ही हफ्ते में जो माहौल देखने को मिला वो दंग करने वाला है. बिग बॉस के घर में यूं तो हर सदस्य किसी से कम नहीं लेकिन पहले सप्ताह जिस सदस्य ने सलमान से सबसे ज्यादा डांट खाई वो है जुबेर खान. आपने सलमान को फिल्मों में तो खूब गुस्सा होते देखा होगा लेकिन रियलिटी शो में इस कदर सलमान को आपने पहले कभी नहीं देखा होगा. 
 
 
जुबैर खान के बारे में कहा जाता है कि वो अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम की बहन हसीना पार्कर का दामाद है. हसीना पार्कर की दो बेटी कुदसिया और हुमियारा में एक कुदसिया की शादी जुबैर से हुई है और उसके दो बच्चे भी है लेकिन हसीना पार्कर पर फिल्म बनाने वाले समीर अंतुले का कहना है कि जुबैर का कोई संबध अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम के परिवार से नहीं है. जुबैर ने अपनी भाई गिरी दिखाने के लिए झूठ बोला है. बिगबॉस के घर में जुबैर की इन हरकतों ने घर वालों की मुश्किल कर ही दी है लेकिन शो के होस्ट सलनाम का पारा जबरद्स्त गर्म है. पहले ही हफ्ते इस घर से पांच लोग नामिनेट हुए है जुबेर को सलमान ने दो बार कहा जुबैर…कुत्ते नल्ले डॉन..दिखाता हूं तेरेको क्या किया है तुने.
 
 
जुबेर खान को सलमान ने जब डांट पिलाई तो काटो तो खून नहीं जैसी हालत हो गई थी जुबेर की. जब तक सलमान डांटते रहे जुबेर भाई भाई करते रहे. सलमान की डांट का जुबेर को ऐसा सदमा लगा कि उन्होने शो के बाद नींद की गोलियां तक खाली. जिसके बाद उन्हे अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा. जुबैर ने बिग बॉस के घर में एक दहशत का माहौल बना दिया था. उसकी धमकियों से और उसकी प्रोफाइल से वाकई बिग बॉस के घर में मौजूद लोग डरने लगे थे इसीलिए जुबैर को सबक सिखाने से पहले सलमान ने घर के सभी सदस्यों से कह दिया कि किसी को किसी से डरने की जरुरत नहीं है. बिग बॉस के घर में अर्सी ने भी जबरदस्त माहौल बना कर रखा है. अर्सी की बदमाशियों की वजह से पहले तो सलमान ने उसे सजा के तौर पर बिग बॉस के घर में मौजूद सांड पर बिठा दिया. इसके बाद बारी आई जुबैर की. 
 

सलमान को हैरानी इस बात कि हो रही थी कि जुबेर का विरोध किसी ने क्यों नहीं किया. उल्टे सलमान ने जुबेर का साथ देने वाली हिना की भी जमकर क्लास ली. ऐसी क्लास की हीना शो के दौरान रो पड़ीं. दरअसल सलमान को बिग बॉस के घर में मौजूद लोगों की टेंडेसी समझ आ चुकी थी. उन्हे ये अहसास हो गया था कि घर के सदस्य अपनी टीआरपी बढाने के लिए ये सब कर रहे है लेकिन सलमान ने मंच से सख्त हिदायत दे दी..कि ये सब बिलकुल नहीं चलेगा. 
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर