मुंबई: करोड़ों दिलों पर राज करने वाली सपना चौधरी बिग बॉस में राज करने लगी है, देसी ठुमकों से लाखों लोगों को रिझाने वाली बिग बॉस को रिझा रही है. एंट्री के साथ ही सलमान के साथ आइटम डांस का धमाका और अब बिग बॉस के घर में शुरू है सपना की बिग फाइट और हिट धमाल. दिल्ली की सपना चौधरी आइटम सॉन्ग के लिए ही जानी जाती हैं. हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और यूपी में सपना का डांस शो हाउसफुल जाता है. सपना चौधरी की लोकप्रियता का आलम यह है कि जब वो लाइव परफॉर्मेंस देती हैं तो लोग दीवाने हो जाते हैं.
 
 
50 किलोमीटर दूर से लोग सपना का सुपरहिट शो देखने के लिए उमड़ आते हैं. सपना के फैन्स उनके डांस का वीडियो बनाकर यूट्यूब या सोशल साइट के दूसरे प्लेटफॉर्म पर लोड करते हैं. जिसे करोड़ों हिट्स मिलते हैं. देश के पांच राज्यों में लाखों लोगों की आंखों में सपना का नशा होता है. देसी लुक में उनका आइटम नंबर ट्रैफिक जाम कर देता है. जिस सपना को अब तक आपने सलवार कुर्ते में आइटम डांस करते देखा. वो अब बिग बॉस में वेस्टर्न कपड़े पहनने लगी हैं. बिग बॉस के घर में एंट्री के बाद पहले लुक बदला फिर तेवर, प्यार मुहब्बत से बातें करने वाली सपना फाइटर क्वीन बन रही हैं.
 
 
बिग बॉस के घर में सपना चौधरी जिस लड़की को हड़का रही है वो ज्योति कुमारी है. कॉमनर ज्योति ने सिंगर-डांसर सपना से मुंहजोरी की तो उनका गुस्सा आउट ऑफ कंट्रोल हो गया. सपना ने हरियाणवी अंदाज में ज्योति को जमकर हड़काया. लॉन का गुस्सा कमरे तक पहुंचा तो सपना ने ज्योति के उंगली दिखाकर बात करने पर सपना चौधरी ने उंगली तोड़कर गाड़ने की धमकी दे डाली. अपने ठुमके से बिग बॉस के घर में शांति लुटाने वाली सपना हंगामा क्वीन क्यों बनती जा रही है ? ज्योंति से पहले सपना ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के रिश्तेदार जुबैर को भी खूब खरी खोटी सुनाई .

 
दरअसल, देसी अंदाज में मशहूर होने वाली सपना के झगड़े वाली कहानी एक ड्रामा का हिस्सा है. बिग बॉस के घर में पब्लिसिटी स्टंट के लिए, पॉपुलर होने के लिए ये सारे दिखावे करने होते हैं. फिलहाल बिग बॉस सीजन-11 में सपना चौधरी दर्शकों को भरपूर मसाला दे रही है. बता दें कि सपना चौधरी का जन्म 11 दिसबंर 1990 को हरियाणा में हुआ है. मध्यमवर्गीय परिवार में जन्मी सपना का बचपन बेहद कठिनाइयो में गुजरा है. चौधरी ने बचपन में स्कुल और पड़ोस में आयोजित किसी भी अवसर को नही छोड़ा जहां नृत्य गान कार्यक्रम में हिस्सा न लिया हो. ‘सॉलिड बॉडी रै’ यह वो गाना था जिसने सपना की किस्मत ही बदल डाली. अचानक सी एक गांव की लड़की आज पुरे हरियाणे में छा चुकी थी.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर