नई दिल्ली: बलात्कारी बाबा राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत हवालात में है फिर भी होश ठिकाने नहीं आ रहे हैं. वो पुलिस के सामने झूठ पर झूठ बोल रही है, वो भी अव्वल दर्जे का कोरा झूठ लेकिन हनीप्रीत ने पुलिस के सवालों का ठीक से जवाब नहीं दिया तो उसे करना पड़ सकता है सच का सामना. इसके बाद वो सारे राज़ खुद ही उगल देगी. 38 दिनों तक फरार रहने वाली हनीप्रीत भले ही पुलिस की पकड़ में है लेकिन वो अब भी पंचकूला पुलिस के पसीने छुड़ा रही है. हनीप्रीत से जितने भी सवाल पूछे जा रहे हैं, वो या तो उन्हें टाल जाती है या फिर सही जवाब नहीं दे रही है.
 
यही वजह है कि पंचकुला पुलिस अब हनीप्रीत से सच उगलवाने के लिए दूसरा तरीका अपना सकती है. सूत्रों की माने तो पंचकुला पुलिस हनीप्रीत का नार्को टेस्ट करवा सकती है. इसके लिए पंचकुला की जिला कोर्ट में अर्जी लगाने की तैयारी की जा चुकी है. बहुत मुमकिन है कि पुलिस की इस अर्जी को कोर्ट मंजूरी दे देगा क्योंकि हनीप्रीत अबतक किसी भी सवाल का जवाब सीधे-सीधे देने से बच रही है. 
 
पुलिस जितने सवाल हनीप्रीत से पूछ रही है. वो उतने ही शातिर तरीके से खुद को बचाने की कोशिश कर रही है. हनीप्रीत कभी चुप हो जाती है तो कभी जवाब बदलकर गुमराह करने की कोशिश करती है. हरियाणा पुलिस भले ही जानकारी सार्वजनिक ना करे लेकिन हम आपको बताते हैं कि हनीप्रीत का नार्को टेस्ट कितना जरूरी है.

 
(वीडियो में देखें पूरा शो)

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर