मुंबई. टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का पिछला सीजन काफी मजेदार रहा था, मगर इस बार का सीजन और भी धमाकेदार होने वाला है. इस बार बिग बॉस सीजन 11 बिलकुल नए अंदाज में नये धांसू कंटेस्टेंट्स के साथ धमाल मचाने को तैयार है. इस शो में इस बार ‘भाभीजी’ यानी की शिल्पा शिंदे नजर आईं. भाबीजी घर पर हैं का उनका डायलॉग सही पकड़े हैं पूरे देश में मशहूर हुआ है.
 
शिल्पा शिंदे एक भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री हैं. उनकी हाल ही में ‘भाभी जी घर पर है’ के शो में अंगूरी देवी का किरदार निभाया है. शिंदे ने धारावाहिक मिस इंडिया, हातिम में और संजीवनी में चित्रा के रूप में अभिनय किया था. शिंदे ने दो तेलुगू फिल्मों में भी काम किया है, पहली दसरी नारायण राव की छिना और दूसरी सुरेश वर्मा के शिवानी है.
 
 
शिंदे ने नेगेटिव रोव के साथ दिसंबर 1999 में अपना करियर शुरू किया थी. वह आम्रपाली, मेहेर और हरि मिर्ची लाल मिर्ची (2002) में दिखाई दीं थीं. वह सोनी के सब टीवी पर आने वाले शो चिड़ियाघर में भी दिखी थीं. सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ से घर-घर में अपनी पहचान चुकीं शिल्पा शिंदे ने करीब दो महीने पहले कपिल के शो में एंट्री करने के लिए यह शो छोड़ दिया था. देवों के देव महादेव में शिल्पा ने महानंदा का रोल निभाया था. उन्होंने लापतागंज में मिस मैरी के किरदार को निभाकर काफी प्रशंसा बटोरी थीं.
 
शिल्पा का जन्म 28 अगस्त 1977 को हुआ था. उनके पिता पेशे से वकील हैं और नहीं चाहते थे कि बेटी एक्ट्रेस बने. शिल्पा के माता-पिता महाराष्ट्रियन हैं. उन्होंने हातिम में शकीला का किरदार निभाया था. इसके बाद उन्होंने सब टीवी के शो चिड़ियाघर में कोयल का किरदार निभाया था. मनोविज्ञान में डिग्री लेने वाली शिल्पा को टीवी पर पहला ब्रेक दूरदर्शन के शो मिस इंडिया में मिला था.
 
 
बता दें कि बिग बॉस का नया सीजन वाकई मजेदार होने जा रहा है. मेकर्स ने एंटरटेन के लिए खास ख्याल रखा है. कंटेस्टेंट की जो लिस्ट सामने आई है, उससे यह साबित भी होता है. इस बार 11 कंटेस्टेंट घर में रहेंगे. ये हैं बेनफ्शा सूनावाला, आकाश अनिल ददलानी, हितेन तेजवानी, गौरी प्रधान, शिल्पा शिंदे, हिना खान, शिवानी दुर्गा, सपना चौधरी, ज्योति कुमार, जुबैर खान, ढिंचैक पूजा, विकास गुप्ता और प्रियांक शर्मा हैं.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर