नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के एमसीडी चुनाव का काउंटडाउन शुरू हो चुका है. इस तरह काउंटडाउन जब शुरू होता है तो उन लोगों की दिल की धड़कन तेज होने लगती हैं, जिनके उपर चुनाव जीत की बड़ी जिम्मेदारी होती है. उन्ही में से एक है दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी. मनोज तिवारी से बात की इंडिया न्यूज़ के मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत ने.
 
‘PM मोदी की तरह बनने में कई जन्म लेने पड़ेंगे’
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह बनने में कई जन्म लेने पड़ेंगे. भारत को विश्व गुरू बनाने के लिए पीएम मोदी दिन-रात काम करते हैं. मैं पीएम मोदी का साथी होने के नाते मुझे भी काम करने के अलावा कुछ नहीं आता. मनोज तिवारी का कहना है कि बीजेपी इस बार भी एमसीडी चुनाव में परचम लहराएगी. सीएम केजरीवाल ने केवल दिल्ली की जनता को पागल बनाया है.
 
‘अच्छा काम करने वालों का BJP में स्वागत’
अमरिंदर सिंह लवली कांग्रेस में बहुत घुटन महसूस कर रहे थे, वो दिल्ली की जनता लिए काम करना चाहते थे लेकिन कांग्रेस में रहकर काम नहीं कर पा रहे थे. इसलिए वह बीजेपी में आ गए. ऐसे कई नेता है जो कांग्रेस को छोड़ना चाहते हैं. कांग्रेस के भीतर उठा-पटक की पूरी तस्वीर आनी अभी बाकी है. मैं आज भी कहता हूं जो अच्छे लोग हैं और पीएम मोदी की नीतियों को आगे बढ़ाने चाहते हैं, उनका बीजेपी में स्वागत है.
 
(वीडियो में देखें पूरा शो)