नई दिल्ली. पाकिस्तान में पल रहा आतंक का अजगर एक बार फिर भारत की सरहद में घुसने की साजिश कर रहा है. उस बात की पुख्ता खबर है कि पीओके में करीब सौ से भी ज्यादा आतंकी एलओसी पार करने की फिराक में हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
खुद पाक आर्मी इन आतंकियों को गार्ड कर रही है. खुफिया रिपोर्ट कहती है कि पीओके में पाकिस्तानी सेना ने आतंकियों के 12 लॉन्च पैड ऐक्टिवेट कर दिए हैं और हर कैंप की सुरक्षा के लिए 40 से 50 पाकिस्तानी सैनिकों को तैनात किया गया है.
 
ये सिर्फ एक खुफिया खबर नहीं बल्कि हिंदुस्तान के लिए सबसे बड़े खतरे का संकेत है.पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान अब भारत के खिलाफ सबसे बड़े आतंकी हमले की तैयारी में जुट गया है.
 
खुफिया रिपोर्ट है कि पाकिस्तान इस बार एक दो नहीं बल्कि कम से कम दर्जन भर आतंकी हमलों को एक साथ अंजाम देने की फिराक में है.जिसके लिए पीओके में करीब सौ से भी ज्यादा आतंकियों के अलग अलग दस्ते रेडी टू मूव यानी घुसपैठ के लिए तैयार हैं.
 
पाकिस्तान की इस साजिश का खुलासा खुद एनएसए अजीत डोभाल ने किया है. पीएम मोदी को दी जानकारी में डोभाल ने कहा है.
सूत्रों का कहना है कि अजीत डोभाल ने प्रधानमंत्री के साथ सुरक्षा मामलों की कैबिनेट कमेटी की बैठक में पाकिस्तान के टेरर प्लान के बारे में पूरी जानकारी दी है.
 
पिछले कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि सर्जिकल स्ट्राइक का बदला लेने के लिए पाकिस्तान की ओर से बड़े आतंकी हमले किए जा सकते हैं. जिसे देखते हुए एलओसी और आस-पास के इलाकों की सुरक्षा पहले से ही हाई अलर्ट पर है. लेकिन डोभाल ने जो खुफिया सबूत सामने रखे हैं.उससे अब ये साफ हो गया है कि कश्मीर की सरहद पर भारत की सेना और बीएसएफ को आतंकियों से बेहद कड़ी चुनौती मिलने वाली है.