नई दिल्ली. क्या पाकिस्तान सन् 65 का प्लान फिर दोहराना चाहता है ? क्या पाकिस्तान पंजाब बॉर्डर पर एक बार फिर जंग की साजिश कर रहा है ? ये सवाल इसलिए क्योंकि जिस तरह पंजाब और राजस्थान से सटे इंटरनेशनल बॉर्डर पर एक एक कर पाकिस्तान के पाप सामने आ रहे हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
उससे लग रहा है कि भारत का ये नापाक पड़ोसी एक बार फिर जंग का जहर फैलाना चाहता है. दिखाते हैं आपको वो पांच सबूत.. जिसने पाकिस्तान की पापी नीयत का पर्दाफाश कर दिया है.
 
सन् 65 की भारत-पाक जंग भला कौन भूल सकता है. जब पाकिस्तान ने पंजाब के रास्ते भारत की ताकत को ललकारा था. हिंदुस्तान के जबर्दस्त हौसले ने पाकिस्तान को लाहौर तक दहलाया था.लेकिन लगता है पाकिस्तान ने इतिहास से सबक नहीं सीखा.
 
हिंदुस्तान से करारी हार के बाद भी उसका जी नहीं भरा इसीलिए ये नापाक पड़ोसी एक बार फिर वही गलती दोहराने की साजिश कर रहा है. जिसने पचास साल पहले उसकी मिट्टी पलीद कर दी थी.
 
कश्मीर में अपनी काली करतूतों के लिए कुख्यात पाकिस्तान अब पंजाब के रास्ते भारत पर हमले की बड़ी साजिश रच रहा है और इसकी गवाही दे रहे हैं वो पांच सबूत. जो पंजाब से लेकर राजस्थान और गुजरात तक पाकिस्तान के पापी प्लान का पोल खोलने के लिए काफी हैं.