नई दिल्ली. सरहद पार हमारा पड़ोसी मुल्क आतंकी साजिश बुनता है. घुसपैठ कराकर आतंकी हमले अंजाम दिलाता है. लेकिन ऐसे वक्त में जब आतंकी रिहाइशी इलाके में घुस आते हैं. तब दिखता है इंडियन आर्मी का पराक्रम. कैसे हमारे जवान आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन अंजाम देते हैं और आतंकी साजिश को नाकाम करते हैं.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
कश्मीर के उरी में भारतीय सैनिकों के बहे खून के एक-एक कतरे का हिसाब इसी तरह लिया जाएगा. आतंकियों के खिलाफ इंडियन आर्मी का सबसे बड़ा ऑपरेशन शुरू हो चुका है और इस बार भारत के जांबाज सैनिकों के साथ अमेरिका से आए स्पेशल शूटर्स भी दहशतगर्दों पर मौत बनकर टूट पड़े हैं.
 
जब सीमा पार से आए कुछ आतंकियों ने हिन्दुस्तान के बॉर्डर पर एक गांव में घुसकर दहशत फैलाने की साजिश रची तो भारत और अमेरिका के कमांडो दस्ते ने कैसे उनकी ईंट से ईंट बजा दी. ये हिन्दुस्तान की सरहद पर बसा एक छोटा सा गांव है.देखिये जंगल के बीचों बीच बने मिट्टी के ये मकान जिनमें गांववाले रहते हैं.पर आज सारे गांववाले अपने अपने घरों में बंद हैं.
 
कोई बाहर नहीं निकल रहा है.. क्योंकि इस गांव में घुस आए हैं सरहद पार से आए कुछ आतंकी. इन आतंकियों को गांव के ही एक भेदिये ने ही पनाह दी है. खतरनाक असलहों से लैस इन आतंकियों का मंसूबा किसी बड़े हमले को अंजाम देना है. लेकिन वो कब कहां और किसे अपना निशाना बनाएंगे कोई नहीं जानता.उन्होंने आनन-फानन में मोर्चा संभाला और पूरे गांव को अपने घेरे में ले लिया. इस मिशन पर अमेरिकी सैनिक भी अपने अत्याधुनिक हथियार लेकर भारतीय जवानों के साथ मौके पर पहुंच चुके हैं.