नई दिल्ली. एलओसी पार आतंकियों के ठिकानों पर भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक की गूंज पाकिस्तान में सुनाई दे रही है.भारत और पाकिस्तान की सीमा पर हलचल तेज़ हो गई है. पाकिस्तान पीठ पर वार करने की फिराक में है, जिसका मुंहतोड़ जवाब देने के लिए हिंदुस्तान की फौज चौबीसों घंटे चौकन्नी है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
इसकी मिसाल एलओसी के अखनूर सेक्टर में देखने को मिली, जहां पाकिस्तान की ओर से शुरू हुई फायरिंग के जवाब में जब भारतीय फौज ने अपनी बंदूकों के ट्रिगर दबाए, तो एलओसी के उस पार भगदड़ मच गई. हालांकि पाकिस्तान सर्जिकल स्ट्राइक से इनकार कर चुका है, लेकिन पाकिस्तान की फितरत से वाकिफ लोग जानते हैं कि वो कोई ना कोई नापाक हरकत ज़रूर करेगा.
 
अलर्ट तो हिंदुस्तानी फौज उरी में आर्मी कैंप पर आतंकी हमले के बाद ही हो गई थी. अब तो देश के जांबाज़ एक्शन के लिए तैयार हैं. सिर्फ एलओसी ही नहीं, बल्कि जम्मू-कश्मीर से लेकर पंजाब, राजस्थान और गुजरात तक.हिंदुस्तान की सीमा के पहरेदार चौबीसों घंटे चौकन्ने हैं.
 
उनके बूटों की धमक सीमा पार तक सुनाई दे रही है.गांव खाली कराते, लोगों को बंकरों में पहुंचाते सैनिकों के शॉट्स.अजय जांड्याल और अमित भारद्वाज की फीड से मिलेगा.