नई दिल्ली. भगवान का सोना अब आपके घर भी पहुंच सकता है. जी हां आपने देश के मंदिरों में करोड़ों-अरबों के खजाने के बारे में सुना होगा. सोने-चांदी से सजी भगवान की मूर्तियां देखी होंगी. वहां चढ़ाए जाने वाले हीरे-जवाहरात के आभूषणों के बारे में पढ़ा होगा. अब मंदिरों का वही खजाना आपके घर की शोभा बढ़ा सकता है. भगवान का ये बंपर ऑफर भक्तों की किस्मत संवार सकता है.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
अब तक आपने मंदिरों में बेशकीमती सोने-चांदी का चढ़ावा चढ़ते देखा होगा. भगवान के दर पर भक्तों की ओर से हीरे-जवाहरात की बरसात देखी होगी. दान पेटियों से निकलने वाले करोड़ों अरबों के चढ़ावे के बारे में सुना होगा लेकिन अब मंदिरों का यही सोना-चांदी आपके घर भी सौभाग्य का बारिश कर सकता है. जी हां, भगवान को मिलने वाले इस बेशकीमती चढ़ावे से अब आपकी किस्मत भी चमक सकती है.
 
यकीन नहीं होता तो ना! यहां सवाल 500 किलो सोने का है, ये 1600 किलो चांदी की चकाचौंध है. मालामाल मंदिरों का ये खजाना अब आम लोगों के लिए खोल दिया गया है. भगवान के चरणों में चढ़ाया गया सोने-चांदी का खजाना अब आपके घर को भी जगमगा सकता है.
 
हिमाचल प्रदेश के 29 मंदिरों में करीब 5 क्विंटल सोना जमा है, जिसकी कीमत 126 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. इन मंदिरों के खजाने में करीब 158 क्विंटल चांदी है जिसकी कीमत 52 करोड़ रुपए से भी ज्यादा है. यानी कुल मिलाकर 178 करोड़ रुपए का सोना-चांदी.
 
भगवान का ये खजाना आपको कैसे मिलेगा…ये जानने के लिए देखिए इंडिया न्यूज़ का खास शो भगवान का बंपर ऑफर.