नई दिल्ली. आजकल खबर दिखाने का तरीका पहले से कहीं ज्यादा बदल चुका है. रिपोर्टर्स अपनी रिपोर्ट को सबसे अलग तरीके से दिखाने की होड़ में रहते हैं और हमेशा ही कुछ नया करने की चाहत रहती है. इसी चाहत में पाकिस्तान के रिपोर्टर ने भैंस का ही इंटरव्यू ले लिया.
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
पाकिस्तानी चैनल के रिपोर्टर्स खबर को लोगों के सामने ऐसे परोस रहे हैं जिसे देखकर हंसी आती है. पाकिस्तान में खबर दिखाने का जरिया कॉमेडी बन चुका है. 
 
भैंस का इंटरव्यू
 
एक वीडियो सोशल मीडिया में इस वक्त काफी वायरल हो रही है, जिसमें एक पाकिस्तानी रिपोर्टर एक भैंस से सवाल कर रहा है, ‘आप अभी पुल से उतर कर आ रही हैं, यह काम आपको आसान लग रहा है या मुश्किल.’ जिसे सुनने के बाद भैंस ने क्या जवाब दिया होगा यह तो आप समझ ही सकते हैं.
 
सिर पर बैठा है बंदर
 
एक और वीडियो खासा वायरल हो रहा है जिसमें एक रिपोर्टर के सिर पर एक बंदर बैठा है, जो कभी सिर पर या कभी पीठ पर बैठ रहा है.
 
कब्र के अंदर लेट गया रिपोर्टर
 
एक रिपोर्टर रिपोर्टिंग करते वक्त कब्र के अंदर लेट गया. ऐसी भी एक वीडियो आजकल काफी वायरल हो रही है. वीडियो में साफ दिख रहा है कि रिपोर्टर कब्र के अंदर से LIVE रिपोर्टिंग कर रहा है.
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
चांद नवाब को कौन नहीं जानता
 
बजरंगी भाईजान फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जिस रिपोर्टर का रोल प्ले किया है उन्हें कौन नहीं जानता. रेलवे स्टेशन से रिपोर्टिंग कर रहे चांद नवाब ने अलग ही अंदाज में पीटूसी दी थी. चांद नवाब की कैमरामैन कामिल युसूफ के साथ की रिपोर्टिंग ने लोगों को दीवाना बना दिया था.
 
इंडिया न्यूज़ के खास कार्यक्रम कॉमेडी नाइट विद ‘पाक रिपोर्टर’ में देखिए पाकिस्तानी रिपोर्टर्स की अनोखी रिपोर्टिंग.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App