नई दिल्ली. इंडिया न्यूज के खास शो ‘इस हफ्ते’ में बात की गई बॉलीवुड दबंग सलमान खान की. सलमान हिंदुस्तान के इकलौते ऐसे सुपरस्टार हैं जो सबसे ज्यादा विवादों में रहे हैं. लेकिन उनकी शख्सियत में कुछ ऐसा है जो तमाम विवादों के बावजूद वो देश के सबसे बड़े सुपरहिट सुपरस्टार बने हुए हैं. सलमान इस बार अपने एक बयान को लेकर फिर से सुर्खियों में आ गए हैं. 
 
इनख़बर से जुड़ें | एंड्रॉएड ऐप्प | फेसबुक | ट्विटर
 
क्या कहा था दबंग खान ने?
सलमान ने अपने एक इंटरव्यू में कहा कि अपकमिंग मूवी ‘सुल्तान’ की शूटिंग के दौरान जब शूटिंग होती है तो जो 6 घंटे उठा पटक होती है वह बेहद तकलीफदेय होती थी. अगर मैं 120 किलो के व्यक्ति को उठाता हूं और फिर नीचे गिराता था और ऐसा मैं दस बार करता हूं. कुश्ती में ऐसा दो या तीन बार होता है लेकिन शूटिंग में दस बार पांच अलग-अलग एंगल से साढ़े 6 या 7 घंटे मैं उसको उठाता था फिर नीचे पटकता था या वो मेरे साथ ऐसा करता था. जब मैं इससे बाहर आता था तो ऐसे लगता था जैसे रेप पीड़ित महिला चल कर आती हो. 
 
पिता ने मांगी माफी
सलमान खान के ‘रेप्ड वुमन’ वाले बयान पर पिता सलीम खान ने सलमान की तरफ से माफी मांगी थी. सलीम खान ने ट्वीट कर कहा है कि सलमान ने जो कुछ भी कहा वह गलत था, लेकिन उनका इरादा गलत नहीं था.
 
सलीम खान ने ट्वीट कर कहा, ‘सलमान ने जो कुछ भी कहा वह गलत था, लेकिन उनका इरादा गलत नहीं था. उनके इस बयान के लिए मैं सभी फैन्स से माफी मांगता हूं.’ 
 
उन्होंने लिखा, ‘गलती तो इंसान से ही होती है, माफ करना दैवीय है. आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर गलतियों की दुकान न चलाएं.’
 
Stay Connected with InKhabar | Android App | Facebook | Twitter
 
 इंडिया न्यूज की खास पेशकश ‘इस हफ्ते‘ में देखिए सलमान खान विवादों के बाद भी बने हुए हैं ‘सुल्तान’. 
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो