नई दिल्ली. भोली-भाली महिलाओं को बाबा परमानंद रामशंकर तिवारी उर्फ़ तांत्रिक बाबा अपना शिकार बनाता था. यूपी के बाराबंकी में यह बाबा कई सालों से अपने आश्रम में वो सबकुछ कर रहा था जिसे देखकर लोग दंग हैं. ये बाबा निसंतान महिलाओं को संतान दिलाने के नाम पर अपने झांसे में लेता था और फिर उनकी अस्मत लूट लेता था.
 
शातिर बाबा अपने आश्रम में लगे सीसीटीवी के जरिए यहां आने वाली महिलाओं पर नजर रखता था और फिर उन्हें तंत्र-मंत्र के नाम पर अपने जाल में फंसा लेता था. इस पाखंडी बाबा के आश्रम में सिर्फ कैमरे ही नहीं बल्कि वो सबकुछ मौजूद रहता था जिसके जरिए ये अपनी गंदी हरकतों को अंजाम देता था.
 
बता दें कि अब तक पुलिस को इस अय्याश बाबा के 8 अश्लील वीडियो मिले हैं जिनमें वो अलग-अलग महिलाओं के साथ रेप करता दिख रहा है. अब तक 100 से ज्यादा महिलाओं के साथ कुकर्म करने के बाद भी ये पाखंडी बाबा इतने दिनों बचता रहा.
 
हालांकि बाबा परमानंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. बता दें कि बाबा देर रात स्कॉर्पियों से अपने आश्रम जाने की फिराक में था. परमानंद का अश्लील वीडियो सामने आने के बाद से ही फरार था. लेकिन पुलिस ने ड्राइवर को भी हिरासत में लिया है.
 
इंडिया न्यूज के खास शो ‘इस हफ्ते’ में देखिए कैसे ढोंगी बाबा परमानंद महिलाओं की मजबूरी का फायदा उठाता था साथ ही उन्हें फंसाने के लिए कैसे अपने आश्रम मायाजाल बिछाता था.
 
वीडियो पर क्लिक करके देखिए पूरा शो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App