मुंबई. बॉलीवुड एक ऐसा प्लेटफॉर्म माना जाता है जहां शोहरत और नाम पाने के लिए एक बड़े संघर्ष से गुजरना पड़ता है. ऐसी एक शख्सियत है मधुर भंडारकर जो कि बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक हैं.
 
भंडारकर ने निजी जीवन के बारे में जाना जाए तो वास्तव में उन्होंने संघर्ष की चुनौती को करीब से देखा है. मधुर वह शख्स है जिन्होंने इंडस्ट्री में चांदनी बार(2001), पेज 3 (2005) और फैशन (2007) जैसी बड़ी फिल्मों का निर्देशन किया है.
 
यही नहीं भंडारकर को उनकी मशहूर फिल्म ट्रैफिक सिग्नल के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक के राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा जा चुका है. बता दें कि भंडारकर ने का जन्म 26 अगस्त 1968 को हुआ. कहा जाता है कि भंडारकर ने बचपन से ही संघर्ष का सामना करना शुरु कर दिया था जब उन्हें अपने पिता का काम में हाथ बटवाना पड़ता था.
 
इंडिया न्यूज के खास शो ‘संघर्ष’ में मैनेजिंग एडिटर राणा यशवंत आपको बताएंगे कि कैसे मधुर भंडारकर ने अपने जीवन में उतार-चढ़ाव को देखा? साथ ही कैसे वो इंडस्ट्री में इस मुकाम पर पहुंच पाए?
 
 
वीडियो क्लिक करके देखिए पूरा शो

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App