चेन्नई: चेन्नई के अन्ना सलाई रोड पर रविवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल, तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई की मशहूर अन्ना सलाई सड़क पर अचानक एक बड़ा सा गड्ढा बन गया और उसमें तमिलानाडु राज्य परिवहन की बस और एक कार बुरी तरह से जाकर उस गड्ढे में फंस गई. हालांकि, इसमें किसी के मरने की कोई सूचना नहीं है.
 
अचानक हुए इस खतरनाक गड्ढे से वहां के स्थानीय लोग सकते में हैं. स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, रविवार को करीब 1.30 बजे चेन्नई के अन्ना सलाई सड़क पर चर्च पार्क स्ट्रीट के पास अचानक ही एक बड़ा सा गड्ढा बन गया और उस खतरनाक गड्ढे में राज्य परिवहन की एक बस और एक होन्डा सिटी कार जाकर समा गई.  
 
 
प्रारंभिक रिपोर्ट में बताया गया कि इस दुर्घटनाग्रस्त बस के भीतर करीब 35 लोग सवार थे, जिन्हें मामली चोटे आई हैं. इस हादसे में जो लोग घायल हुए हैं, उनका इलाज रोयापीता सरकारी अस्पताल में कराया गया है. हालांकि, इसमें किसी के मारे जाने की कोई खबर नहीं है. 
 
एक चश्मदीद के मुताबिक, यह विशाल गड्ढा तब हुआ, जब बस रूकी हुई थी और सवारी बस से नीचे उतर रहे थे. उसने बताया कि गड्ढा धीरे-धीरे बनना शुरू हुआ, यही वजह है कि अधिक से अधिक लोग बस से भागने में सफल रहे. नहीं तो बड़ा हादसा भी हो सकता था.
 
 
बताया जा रहा है कि चेन्नई में मशहूर अन्ना सलाई सड़क अमेरिकी काउंसलेट की नजदीक है, जहां पर जेमिनी पुल के पास चेन्नई मेट्रो का काम चल रहा है. बताया ये भी जा रहा है कि जिस समय ये घटना हुई, उस समय भी मेट्रो का काम चल ही रहा था. स्थानीय लोगों का कहना है कि चेन्नई मेट्रो की चल रहे खुदाई कार्य के कारण ही ये गड्ढा बना और जिसमें एक बस और कार फंस गई. 
 
इस बात की पुष्टि करते हुए खुध चेन्नई मेट्रो के अधिकारी ने कहा कि मेट्रो के लिए टनल बोरिंग का काम चल रहा था, जिसके दौरान ये घटना हुई है.
 
स्थानीय मीडिया की मानें, तो फिलहाल मेट्रो के काम को अस्थाई रूप से बंद कर दिया गया है और पुलिस भी मौके पर मुस्तैद है. पुलिस- प्रशासन दुर्घटना स्थल पर पहुंच कर हादसे के कारणों का पता लगाने में जुट गई है. हालांकि, रास्ते को डायवर्ट कर दिया गया है और बस और कार को क्रेन के द्वारा निकालने का प्रयास जारी है. 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App