Jammu-Kashmir:

जम्मू कश्मीर, Jammu-Kashmir:  बीते कई दिनों से देश के उत्तरी राज्य जम्मू-कश्मीर में सेना सर्च ऑपरेशन चला रही है. ऐसे में प्रदेश में आतंकी गतिविधियों का सेना मुँहतोड़ जवाब दे रही है. इसी क्रम में जम्मू-कश्मीर के शोपियां और पुलवामा जिलों में शनिवार को सेना ने 4 आतंकियों को मौत के घाट उतारा. प्रदेश में सेना के इसी ताबड़तोड़ जवाबी कार्रवाई के चलते अब जो राज्य कभी आतंकियों की भरमार से दहशत में रहता था अब देश जांबाज जवानों के चलते जम्मू कश्मीर में आतंकियों का आंकड़ा 100 से भी कम है.

घाटी में सेना का OGW ऑपरेशन

पिछले महीने गृह मंत्री अमित शाह के जम्मू दौरे के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन तेज कर दिया है और आतंकियों के ठिकाने को नेस्तनाबूद कर रहे हैं. इसी के डर से आतंकी सकबका गए है और कई कायराना हरकतों को अंजाम दे रहे हैं. सेना ने जम्मू कश्मीर में एक नया ऑपरेशन भी शुरू किया है, जिसके तहत सेना ओवर ग्राउंट वर्क्स (OGW) को पकड़ने में जुटी है.(ओवर ग्राउंट वर्क्स,वो लोग है जो आतंकवादियों को प्रदेश की सभी जानकारी,सामान,रहना-खाना पहुंचाते है)

लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकियों को मारा गया

वहीं, शनिवार को शोपियां के चौगाम इलाके में सेना ने लश्कर-ए-तैयबा के 2 आतंकी मार गिराए थे. मारे गए आतंकी की पहचान ब्रारीपोरा के सज्जाद अहमद चेक, आचन पुलवामा और शोपियां के राजा बासित नजीर के रूप में हुई थी.

 

यह भी पढ़ें:

Kalicharan Arrest : महात्मा गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कालीचरण को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Naseeruddin Shah Controversial Statement मुगलों और मुस्लिमों पर किए अपने बयान के चलते ट्रोल हुए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर