नई दिल्ली: आज आपको सलाखें शो में पाकिस्तान से आए एक और कसाब के बारे में बताएंगे. मोहम्मद आमिर आतंकी है और पाकिस्तान से भारत में तबाही फैलाने की मंशा लेकर आया था, लेकिन कसाब की तरह ये भी पकड़ा गया. अब आप इसे कैमरे पर अपना हर गुनाह कबूल करते हुए सुनेंगे. अब आप जानिए कि हाफिज सईद के चेले यानी लश्कर के आतंकी कैसे भोले भाले नौजवानों को धीरे धीरे आतंके के जाल में फांसते हैं. एक बार जो लश्कर के चंगुल में फंस गया. उसका बाहर निकलना नामुमकिन होता है. दोबारा आमिर को ट्रेनिंग के लिए तैयार किया गया और उसे दौरा ए आम की ट्रेनिंग देकर हथियार चलाने सिखाये गए.अब आपको ये पाकिस्तान का कसाब अपने मुंह से खुद बताएगा कि कैसे पाकिस्तानी खुफिया एजेसीं आईएसआई की सरपरस्ती में खुले आम टेरर कैंप चल रहे हैं. कैसे आतंकियों को ट्रेनिंग दी जाती है और कैसे आतंकियों का ब्रेन वॉश किया जाता है.

जब वीडियो में दिखाई दे रहे इस शख्स से उसके बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि उसका नाम मोहम्मद आमिर है और उसके पिता का नाम मोहम्मद रियाज है. उसने आगे बताया कि वह 6 भाई बहन हैं जिनमें दो बहनें हैं और चार भाई. पकड़ा गया ये शख्स कराची पाकिस्तान बलदिया टाऊन का निवासी है, गली नंबर 14 में इसका घर है. इस शख्स के घर के पास जो थाना पड़ता है उसका नाम मोचको है. इस शख्स ने बताया कि वह 8वीं कक्षा तक पढ़ा है. इस आतंकी ने जिस स्कूल से पढ़ाई की उसका नाम है मूनलाइट सेंकेंड्री. पकड़े गए इस शख्स के पिता कराची पुलिस में थे जो पैरालाइज हो चुके हैं, शुगर होने की वजह से उनकी टांग काटनी पड़ी. शख्स ने बताया कि वह कबाड़ की दुकान चलाता था.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App