नई दिल्ली: जानवार को जब तक कुछ न कहो तो वो कुछ नहीं करते ऐसा आपने सुना होगा लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर जानवार को गुस्सा क्यों आता है? ये बात कोई नहीं जानता कि जानवर को गुस्सा कब आ जाए. जब जानवर को गुस्सा आता है, तो आइए आपको दिखाते हैं कि क्या होता है. इसी तरह की खतरनाक तस्वीरें सामने आती हैं कि किसी की भी रूह कांप जाए. वीडियो में देखें जब गजराज को गुस्सा आया तो लोग दुम-दबाकर भागने लगे. हाथी के हमले का शिकार हुए बाइकर का वीडियो वायरल हुआ है. गुस्साए हाथी की तरफ जा रहे थे बाइक सवार लोग.

सड़क पर सामने हाथी खड़ा है, जबकि सामने ही दो गाड़ी और दो बाइकें दिखाई दे रही है. इन लोगों को हाथी के गुस्से का अहसास है इसलिए कोई भी आगे जाने की जुर्रत नहीं कर रहा है लेकिन ना जाने इन बाइक सवार पर क्या सनक सवार हुई कि वह गजराज की तरफ बाइक लेकर चल दिए. बामुश्किल तीन सेकंड्स गुजरे थे कि गजराज को गुस्सा आ गया. गजराज गुस्से में इनके तरफ दौड़ा तो दोनों बदहवास होकर सड़क पर गिर पड़े. एक झाडियों की तरफ गिरा तो दूसरे सड़क पर. इन दोनों में से एक शख्स ने भागने की कोशिश तो बहुत की लेकिन भागते-भागते दूसरा शख्स एक बार फिर से सड़क पर गिर पड़ा, वीडियो में देखिए कि आगे उसके साथ क्या हुआ.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App