नई दिल्ली: 18 दिसंबर 2017 को जब ईवीएम खुलेगी तो तय हो जाएगा कि गुजरात में किसकी सरकार बनेगी, इस बार फिर से ताज बीजेपी के सिर सजेगा या फिर कांग्रेस पार्टी बाजी मारेगी. ये तय होने में थोड़ा वक्त बचा है लेकिन सट्टा बाजार में झांके तो सब तय हो चुका है. जी हां, सट्टा बाज़ार तय कर चुका है कि कौन जीत रहा है और कौन हार रहा है. आइए आपको बताते हैं कि सट्टा बाजार का एग्जिट पोल क्या है. इन्हीं इवीएम में गुजरात के नेताओं की किस्मत बंद है. बीजेपी के लिए चुनौती अपना जलवा कायम रखने की है तो कांग्रेस के लिए चुनौती बीजेपी के विजयी रथ को रोकने की है और गुजरात के वोटर्स ने दोनों पार्टियों के नेताओं की किस्मत को ईवीएम में बंद कर दिया है.

18 दिसंबर 2017 को ईवीएम खुलने के साथ ही तय हो जाएगा, किस नेता की किस्मत चमकी और किसी किस्मत दगा दे गई. ईवीएम खुलने में थोड़ा वक्त बाकी है लेकिन सट्टा बाजार में अभी से गुजरात में सरकार बन चुकी है. देशभर में मौजूद सटोरियों से गुजरात चुनाव को लेकर बात की और इन सटोरियों से बातचीत में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए. सटोरियों ने अभी से तय कर दिया है कि गुजरात पर राज कौन करेगा.

वीडियो में देखें पूरा शो…

LIVE: गुजरात में 6 बूथों पर दोबारा वोटिंग जारी, जिग्नेश मेवाणी की सीट पर भी मतदान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App