नई दिल्ली: सपना चौधरी को आज तक आपने हंसते नाचते गाते देखा है लेकिन आज हम आपको बताएगे कि सपना की हंसी कितनी खोखली है. उनकी हंसी के पीछे कितनी दहशत छिपी हुई है. जी हां सपना चौधरी की दिलकश अदाओं के पीछे एक अंजाना डर है और उसी डर की वजह से उन्हें हर वक्त अपने साथ कम से कम आधा दर्जन हथिय़ारबंद बॉडीगार्ड रखने पड़ते हैं. इसमें शक नहीं कि आज सपना चौधरी एक कामयाब डांसर है. सपना के हर प्रोग्राम में हज़ारों की भीड़ जुटती है लेकिन कड़वा सच ये भी है कि सपना चौधरी को अपने इन्हीं फैन्स से खतरा भी महसूस होता है.

जी हां, सपना को चाहने वालों की कोई कमी नहीं. इनमें हज़ारों फैन्स ऐसे हैं जो सपना से एकतरफा प्यार करते हैं और ऐसा ही कोई फैन सपना के लिए कभी भी मुसीबत का सबब बन सकता है. सपना चौधरी जैसे-जैसे मशहूर हुई. उसी रफ्तार से सपना के लिए खतरा भी बढता गया. शायद यही वजह है कि आधा दर्जन बॉडीगार्ड हमेशा सपना चौधरी की हिफाजत में तैनात रहते हैं. सपना जहां कहीं प्रोग्राम करने जाती है सपना चौधरी के बॉडीगार्ड उन्हें घेरे रहते हैं. सुरक्षा के इस तामझामम पर अच्छा खासा खर्चा भी होता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि सपना चौधरी के बॉडीगार्ड्स का बजट कितना है.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

सलाखें: राम रहीम के बाद अब राधे मां करेंगी फिल्मों में एंट्री!

सलाखें: सपना चौधरी गईं बिग बॉस 11 के घर और डांसर गौरी ने चुरा ली उनकी शौहरत

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App