मुंबई: सलमान खान अपनी कामयाब फिल्मों और एक्शन अवतार की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. लेकिन इसबार उनके सुर्खियों में आने की वजह अलग है. जी हां, राजस्थान के एक गैंगस्टर ने दबंग सलमान को जान से मारने की धमकी दी है. इस गैंगस्टर ने पुलिस की मौजूदगी में बाकायदा कैमरे पर ये धमकी दी. जिसके बाद मुंबई में सलमान खान की फिल्म रेस-3 की ना केवल शूटिंग रोक दी गई. बल्कि एहतियातन सुरक्षा में इजाफा भी कर दिया गया है.

सलमान खान गैंगस्टर की धमकी से भले ही बेपरवाह हों.. लेकिन पुलिस के लिए ये धमकी चुनौती बन गई है. क्योंकि पुलिस गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का इतिहास अच्छे से जानती है. बेहद कम वक्त में लॉरेंस ने जुर्म की दुनिया में अपनी खौफनाक पहचान बनाई है. उस पर कई राज्यों में हत्या, लूट और डकैती के मामले दर्ज हैं और इस खतरनाक गैंगस्टर ने अब खुले आम सलमान को मारने का इरादा जाहिर किया है.

सलमान खान को पहले भी गैंगस्टर्स से कई बार धमकियां मिल चुकी हैं. लेकिन इस मामले में वो बॉलीवुड के इकलौते स्टार नहीं हैं. शाहरूख, बोमन ईरानी, सोनू सूद और तो और सिंगर अरिजीत सिंह भी गैंगस्टर की धमकियों का शिकार हो चुके हैं.. हालांकि हर बार मुंबई पुलिस ने मामले में संजीदगी दिखाई और गैंगस्टर की साजिशों को नाकाम कर दिया. वीडियो में देखें पूरा शो…

सलाखें: दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में लाल किले हमले का गुनहगार और लश्कर का आतंकी बिलाल अहमद काहवा

सलाखें: जहां बदमाश दिखेंगे, वहां सीएम योगी की यूपी पुलिस पहुंच जायेगी !