नई दिल्ली: वीरेंद्र देव की दुनिया में जिस लड़की की एंट्री हुई वो फिर उसी की होकर रह गई. ये खुलासा तब हुआ जब सैंकड़ों लड़कियों ने जेलनुमा आश्रम से घर लौटने से इनकार कर दिया है. लेकिन सवाल ये उठता है कि क्यों… क्यों ये लड़कियां अपने घरों को लौटना नहीं चाहती हैं. क्या ये वीरेंद्र देव के सम्मोहन में हैं? आज हम आपको बतायेंगे कैसे बलात्कारी बाबा नाबालिग लड़कियों को अपने वश में किया करता था और क्यों ये लड़कियां कठपुतली की तरह बाबा के इशारों पर अब भी नाच रही हैं.

लड़कियों को वश में करने की बातें अब तक सामने आई थी. क्योंकि ऐसी सैंकड़ों लड़कियां वीरेंद्र देव के आश्रम में मिली जो घर नहीं जाना चाहती. लिहाजा इंडिया न्यूज़ की टीम ने इस सच को जानने का जिम्मा उठाया कि क्या वाकई किसी को मंत्रों के जरिये वश में किया जा सकता है. इसके लिए हम दिल्ली के मशहूर पंडित सुरेंद्र शर्मा के पास पहुंचे. जिनका दावा है कि वो किसी को भी वशीकरण के जरिये अपने वश में कर सकते हैं.

वीरेंद्र देव ने लड़कियों को अपने वशीकरण जाल में कुछ ऐसा फांस रखा है कि तमाम खुलासे होने के बावजूद लड़कियों का बाबा से मोहभंग नहीं हो रहा है. वो अब भी यकीन करने को तैयार नहीं कि वीरेंद्र देव बलात्कार जैसे संगीन गुनाह को अंजाम दे सकता है..हालांकि इसी के साथ कानून का शिकंजा भी वीरेंद्र देव पर कस रहा है. बाबा के आश्रमों पर लगातार छापे पड़ रहे हैं. वीडियो में देखें पूरा शो….

सलाखें: इंडियन आर्मी ने POK में पाकिस्तानी सैनिक को ढेर कर लिया शहादत का इंतकाम!

सलाखें: 20 शहरों में चल रही है रेप के आरोपी बाबा वीरेंद्र देव दीक्षित की तलाश

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App