नई दिल्ली: नॉर्थ कोरिया का सनकी तानाशाह हमेशा से ही अमेरिका को परमाणु जंग की खुली धमकी देता आया है लेकिन अब पाकिस्तान को भी परमाणु धमकी की बीमारी लग गई है. पाकिस्तान ने भारत को धमकी दी है कि दोनों देशों के बीच परमाणु जंग होने की संभावना बढ गई है. यानी पाकिस्तान एटमी जंग चाहता है लेकिन दुनिया में पाकिस्तान की हैसियत देखने के बाद जानकार इसे गिदड़ भभकी मान रहे हैं. एटमी जंग के लिए बेताब पाकिस्तान पहले इन तस्वीरों को देख लेना चाहिए, भयानक तबाही की इन तस्वीरों को अपने जेहन में हर पाकिस्तानी उतरा ले क्योंकि अगर खुदा ना खास्ता एटमी जंग हो ही गई तब ना पाकिस्तान बचेगा और न ही पाकिस्तान का नामोंनिशान.

दुनियाभर के जानकारों का मानना यही है कि परमाणु जंग होना आसान नहीं है, वो भी दुनिया के ऐसे दो देशों के बीच जो परमाणु संपन्न हों
लेकिन पाकिस्तान बौखलाहट में क्या-क्या नहीं कर रहा. हद तो तब हो गई जब पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नासीर खान जंजुआ ने भारत के साथ एटीम जंग की आशंका जाहिर कर दी.

पाकिस्तान के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार नासीर खान जंजुआ की इस गिदड़ भभकी ने पाकिस्तान को नई मुसीबत में डाल दिया है. पाकिस्तान की नब्ज से वाकिफ डिफेंस एक्सपर्ट पाकिस्तान की बौखलाहट समझते हैं क्योंकि पाकिस्तान की हैसियत नहीं कि हिंदुस्तान के साथ एटमी जंग में कूद पड़े और ये बात पाकिस्तानी थिंकटैंक मुल्क के हुक्मरानों को बहुत पहले समझा चुके हैं.

सलाखें: सट्टा बाजार एग्जिट पोल! बीजेपी और कांग्रेस पर लोगों ने लगाया दांव