नई दिल्ली: किम जोंग को पूरी दुनिया उसकी सनक की वजह से जानती है. दुनिया उसे पागल कहती है लेकिन आज हम आपको बताएंगे उस लड़की के बारे में जिसके लिए खुद किम जोंग पागल है. जी हां किम जोंग एक लड़की के प्यार में पागल है. इतना ही नहीं किंम जोंग उसे दिलो जान से चाहता है. किम जोंग उसके लिए जान ले भी सकता है और दे भी सकता है. आखिर कौन है वो लड़की जिसके प्यार में पागल है किम जोंग हम आपको बताएंगे.

इसी साल फरवरी में मलेशिया में किम जोंग के भाई का कत्ल कर दिया गया था. इस कत्ल का इल्जाम तानाशाह किम जोंग पर लगा था. लेकिन किम जोंग भाई से भले ही नफरत करता था लेकिन अपनी बहन से बेइंतहा प्यार करता है. यही वजह है कि तानाशाह ने अपनी बहन को सत्ता में अहम पद भी सौंप रखा है. बता दें कि ये किम जोंग की वही बहन है. जिसके लिए कॉलेज आधी रात में भी खुल जाया करता था.

बहन और बीवी का रिश्ता छोड़ दें. तो किम जोंग के लिए रिश्तों के कोई मायने नहीं है. जिससे जब तक फायदा, किम जोंग तभी तक रिश्ता निभाता है. काम निकलने पर तानाशाह ना रिश्ता देखता है और ना ही रहम करता है.. ऐसे कई मौके आए जब किम जोंग ने अपने ही रिश्तेदारों को सबसे भयानक मौत दे दी है.

(वीडियो में देखें पूरा शो)

सलाखें: सपना चौधरी की जान को ‘आशिक’ से खतरा! बढ़ाई गई सुरक्षा

सलाखें: राम रहीम के बाद अब राधे मां करेंगी फिल्मों में एंट्री!

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर