नई दिल्ली: अभी-अभी आपने जिन फर्जी बाबाओं को देखा वो वाकई समाज के लिए हानिकारक हैं. इन्होंने धर्म को धंधा बनाकर गंद फैला रखा था. साल 2017 में ऐसे कई बाबाओं पर शिकंजा भी कसा गया है लेकिन समाज का ऐसे बाबाओं से बचकर रहना जरूरी है. ये बाबा आस्था के नाम पर लोगों की भावनाओं और महिलाओं की इज्जत से खेलते हैं. इसके अलावा अंधविश्वास में पड़कर लोग इन तक पहुंचते हैं और ये फलते-फूलते रहते हैं. इसलिए नए साल पर इन बाबाओं से बचने का संकल्प लेना जरूरी है. तो आईये देखते हैं ये खास पेशकश..

ऐसे बाबाओं की फेहरिस्त बहुत लंबी है. जो संत का चोला पहनकर आस्था से खिलवाड़ करने में लंबे वक्त से लगे थे लेकिन उनकी सच्चाई अब दुनिया के सामने आ चुकी है. इनमें से कई बाबा तो ऐसे थे जिनका रसूख भक्तों से लेकर सत्ता के गलियारों में भी दिखता था. इसलिए ऐसे बाबाओं से बचना बेहद जरूरी है और इसी लिए जरूरी है नए साल में संकल्प लेना की ऐसे बाबाओं को अब सबक सिखाया जाये.

समाज में आस्था के नाम पर कचरा फैलाने वाले कई जाने-माने बाबा जेल पहुंच चुके हैं. कई पर केस चल रहे हैं लेकिन कई ऐसे बाबा भी हैं जो अब भी अंधविश्वास को बहुत तेजी से समाज में फैला रहे हैं. ऐसे बाबाओं से लोगों का बचना ही जरूरी नहीं है बल्कि इन बाबाओं का पक्का इलाज भी बेहद जरूरी है.

वीडियो में देखें पूरा शो…

धर्म के नाम पर कुकर्म करने वाला एक और फर्जी बाबा गिरफ्तार, नहाती हुई लड़कियों की बनाता था वीडियो

सलाखें: मथुरा में बाबा वीरेंद्र देव के ‘चेले’ का चेहरा बेनकाब! महिलाओं ने की जमकर पिटाई

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App